Swara Bhasker पर भी चढ़ा वैलेंटाइंस का रंग, उनके स्टाइलिश रेड लुक को आप भी कर सकती हैं इस तरह कैरी

Swara Bhasker के रेड लुक से इंस्पिरेशन लेकर आप अपनी Valentine's Day डिनर डेट के लिए तैयार हो सकती हैं. आप भी इस लुक में बेहद खूबसूरत दिखेंगी.

Swara Bhasker पर भी चढ़ा वैलेंटाइंस का रंग, उनके स्टाइलिश रेड लुक को आप भी कर सकती हैं इस तरह कैरी

Valentines Day पर आप स्वरा भास्कर की ही तरह रेड लुक चुन सकती हैं.

Valentine's Day: जब वैलेंटाइंस के रंग में हर कोई डूबा हुआ है तो भला बॉलीवुड इससे अछूता कैसे रह सकता है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पर भी इस वैलेंटाइन का रंग खूब चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. अपनी हालिया वीडियो में स्वरा रेड लुक में नजर आ रही हैं. स्वरा ने रेड साड़ी के साथ डार्क रेड लिपस्टिक को चुना है. आप भी अगर कुछ एथनिक पहनने की इच्छा रखती हैं तो इस तरह की रेड साड़ी पहन सकती हैं. यह दिन से ज्यादा आप पर रात में फबेगी. वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day)  पर डिनर डेट के लिए इससे ज्यादा परफेक्ट क्या हो सकता है. हां, अगर आप साड़ी ना भी पहनें तो स्वरा की तरह कम से कम रेड लिपस्टिक को किसी रेड, ब्लैक या डार्क ब्लू ड्रेस के साथ भी लगा सकती हैं. 

असल में रेड लिपस्टिक ऐसा क्लासी कलर है जिसे किसी भी मौके पर और किसी भी आउटफिट के साथ कैरी किया जाए तो उसकी खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती है. साथ ही, रेड बेहद बोल्ड कलर है जिससे भीड़ में सभी की नजरें आप पर जरूर पड़ेगी.

सिर्फ यही नहीं बल्कि स्वरा के ऐसे और भी आउटफिट्स हैं जो वैलेंटाइंस डे पर पहनने के लिए परफेक्ट हैं. स्वरा (Swara Bhasker) की इस ड्रेस को आप दिन के समय पहन सकती हैं. इसका मिड स्लिट डिजाइन और डीप नेक बेहद फैशनेबल है. साथ ही, ऑरेंज और बेज का कलर कोंबिनेशन भी अच्छा दिख रहा है. इसपर भी स्वरा ब्राइट लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं. 

डिनर डेट के लिए स्वरा की इस ड्रेस से बेहतर क्या होगा. इसकी कई खासियते हैं जिनमें से सबसे पहली तो यही है कि ये ब्लैक है, भला ब्लैक से परफेक्ट क्या हो सकता है. इसके बैक स्लिट और बैक डिजाइन के साथ लो बन ही सुंदर लगेगा जिसे स्वरा ने बखूबी कैरी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेलुगू अभिनेत्री प्रगति का #UpYourGame वर्कआउट