सनी लियोन ने शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो, लिखा- ''ये है परफेक्ट वर्काउट की सच्चाई''

हाल ही में सनी लियोन ने अपने वर्कआउट का भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोन अपने जिम ट्रेनर के साथ काफी मुश्किल एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. 

सनी लियोन ने शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो, लिखा- ''ये है परफेक्ट वर्काउट की सच्चाई''

सनी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वक अक्सर ही अपनी वीडियो और तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट का भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोन अपने जिम ट्रेनर के साथ काफी मुश्किल एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: सनी लियोन की मेकअप के दौरान निकल गई चमड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने फैन्स के लिए एक मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ''हमेश हर कोई परफेक्ट वर्कआउट दिखाता है लेकिन असलीयत यह है. वर्कआउट करना काफी मुश्किल होता है और इसके लिए काफी स्ट्रगल करनी पड़ती है. मैं यह पहली बार कर रही हूं और वक्त के साथ मैं इसे अच्छे से कर पाऊंगी''. 

इसके बाद उन्होंने अपने ट्रेनर का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ''ग्यूसेप कॉमिसो इसे करने में मेरी मदद करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद सनी कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. फिल्म 'रईस' में उन्होंने 'लैला' सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokakola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.