विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2022

Suhana Khan ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में आईं नजर, आप भी ले सकती हैं सुहाना के लुक से इंस्पिरेशन

Suhana Khan Looks: अगर आप स्टाइलिश दिखने की चाह रखती हैं तो सुहाना खान का यह लेटेस्ट लुक आपके लिए बेस्ट इंस्पिरेशन हो सकता है.

Read Time: 3 mins
Suhana Khan ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में आईं नजर, आप भी ले सकती हैं सुहाना के लुक से इंस्पिरेशन
Suhana Khan हाल ही में आईं स्टाइलिश अंदाज में नजर.

Celebrity Fashion: किंग खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) खान जल्द ही जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'द आर्चीज' के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. भले ही सुहाना डेब्यू कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलेरिटी किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सुहाना अपने स्टाइल और फैशन सेंस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उनका लेटेस्ट स्टाइलिश अवतार फैंस की नींदें उड़ा रहा है. तो अगर आप फैशनेबल (Fashionable) और ग्लैमरस दिखने की चाह रखती हैं तो सुहाना खान का यह लेटेस्ट लुक आपके लिए बेस्ट इंस्पिरेशन हो सकता है. 

सुहाना की लेटेस्ट तस्वीरों (Latest Photos) पर नजर डालें तो उनके लुक से नजरें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है.  इस लेटेस्ट स्टाइलिश लुक में सुहाना खान ब्लैक क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई नजर आ रही हैं. फोटोस में सुहाना ने ब्लैक कलर का मास्क भी लगाया हुआ है जो उनके आउटफिट को मैच कर रहा है. सुहाना के ओवरऑल लुक की बात की जाए तो अपने लुक में दीवा ने बन बना रखा है और क्रीम कलर का कूल हैंडबैग कैरी किया है.  इस लुक में ऊपर से लेकर नीचे तक वे अपने स्टाइल से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं.

 सुहाना उन स्टार किड्स (Star kids) में से एक हैं जिन्हें फैशन की अच्छी खासी समझ है. अब उनका यही लुक ले लीजिए. येलो ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में सुहाना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.  फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट पार्टी के लिए सुहाना ने इस आउटफिट को चुना जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ कंफर्टेबल भी है. 

 सुहाना खान जितनी वेस्टर्न आउटफिट में ग्लैमरस दिखती हैं एथनिक लुक में उतनी ही ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं.  पिछले दिनों सुहाना की रेड साड़ी (Red Saree) ने लोगों को स्पीचलेस कर दिया था. बंधे हुए बाल, माथे पर छोटी सी बिंदी और लाल साड़ी में सुहाना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. 

वहीं, जब कूल लुक की बात आती है तो सुहाना किसी के लिए भी परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकती हैं. उनके इस लुक को देखकर आप समझ सकते हैं कि अगर स्टाइलिश के साथ-साथ कूल दिखना है तो सुहाना की तरह वाइट केमिसोल और डेनिम जींस लुक परफेक्ट है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मॉनसून में किचन के डिब्बों में आ जाती है नमी, इस ट्रिक की बदौलत नहीं खराब होंगे आटा, चावल और मसाले
Suhana Khan ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में आईं नजर, आप भी ले सकती हैं सुहाना के लुक से इंस्पिरेशन
इस तरीके से बाल में प्याज का रस करें अप्लाई, झड़ते बाल जाएंगे रुक, ग्रोथ भी होगी अच्छी
Next Article
इस तरीके से बाल में प्याज का रस करें अप्लाई, झड़ते बाल जाएंगे रुक, ग्रोथ भी होगी अच्छी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;