वेडिंग फंक्शन में दिखना है सबसे स्टाइलिश और ब्यूटीफुल तो एक्ट्रेस Sonam Bajwa के इन ट्रडिशनल पेस्टल लुक्स को करें ट्राई

Sonam Bajwa का इंस्टाग्राम अकाउंट फैशन की हैंडबुक है. हाल ही में सोनम बाजवा के कुछ बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक्स ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. यह ऐसे ट्रेंडी ट्रेडिशनल लुक्स हैं जिन्हें आप अपनी फ्रेंड की वेडिंग या फंक्शन में पहन सकती हैं.

वेडिंग फंक्शन में दिखना है सबसे स्टाइलिश और ब्यूटीफुल तो एक्ट्रेस Sonam Bajwa के इन ट्रडिशनल पेस्टल लुक्स को करें ट्राई

सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) अक्सर अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को फैशन गोल देती हुई नजर आती हैं.

Sonam Bajwa Traditional Look : सोनम बाजवा एक जानी मानी पंजाबी एक्ट्रेस हैं,  जिन्हें उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके फैशन सेंस के लिए भी ऐडमायर किया जाता है. सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) अक्सर अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को फैशन गोल देती हुई नजर आती हैं. इसमें कोई शक नहीं कि सोनम बाजवा का इंस्टाग्राम अकाउंट फैशन (Fashion) की हैंडबुक है. हाल ही में सोनम बाजवा के कुछ बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक्स ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. ये ऐसे ट्रेंडी ट्रेडिशनल लुक्स हैं जिन्हें आप अपनी फ्रेंड की वेडिंग या फिर फैमिली फंक्शन में पहन सकती हैं. तो चलिए सोनम बाजवा के कुछ बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश (Stylish) लुक्स पर नज़र डालते हैं. 

एलिगेंस इज़ ब्यूटीफुल 

 सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के पहले लुक पर नजर डालें तो आपके  नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. लाइट पीच कलर के हैवी एंब्रॉयडरी लहंगे में सोनम अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. सोनम बाजवा के इस लाइट पीच कलर के लहंगे में सिल्वर कलर की बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई है. अपने इस लुक के साथ सोनम बहुत प्यारा कुंदन नेकलेस और  इयररिंग्स पहने हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ उनके खुले हुए बाल, बड़ी सी यूनीक फिंगर रिंग और हाथों के कड़े उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का  काम कर रहे हैं.

लव फॉर पेस्ट्रल लुक 

 इन दिनों लाइट शेड का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. खासतौर पर सेलिब्रिटी के वार्डरोब में पेस्ट्रल कलर्स ने अपनी खास जगह बना ली है. जिन्हें लगता है कि ब्लश पिंक कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस बोरिंग हो सकता है उन्हें सोनम बाजवा का ये खूबसूरत ऑलओवर चिकनकारी सूट लुक जरूर देखना चाहिए. सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) का ये लुक  बेहद एलिगेंट, ग्रेसफुल और ब्यूटीफुल है.  किसी भी पार्टी में इस तरह का ड्रेस अगर आप कैरी करेंगी तो लोगों की नजरें आप पर यकीनन ठहर जाएँगी. 

स्पार्कलिंग पिंक लहंगा 

  अपने इस लुक में सोनम बाजवा कयामत ढा रही हैं.  गुलाबी रंग के घेरदार लहंगे में सितारे जड़े हुए हैं. हैवी एंब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ सोनम ने अपने इस लहंगे को बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक दिया है. बहुत ही खूबसूरत मेकअप, सिल्वर इयररिंग्स और खुले हुए बाल दीवा की खूबसूरती को एनहांस कर रहे हैं.

सोनम बाजवा का ये शरारा लुक है अमेज़िंग 

 शरारा लुक बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस का फेवरेट बन चुका है. सोनम बाजवा के इस शरारा लुक से आपको भी प्यार हो जाएगा. बेहद खूबसूरत ब्लू कलर के शरारा सूट में सोनम बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. शॉर्ट कुर्ती के साथ घेरदार शरारा पहने हुए सोनम बाजवा बेहद पंजाबी कुड़ी लग रही हैं. अपने लुक को ट्रेडिशनल और पंजाबी स्टाइल देने के लिए सोनम ने ब्लू कलर का ही बेहद खूबसूरत मांग टीका लगा रखा है.

फ्यूज़न लुक 

 सोनम बाजवा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने ड्रेसेज के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं. उनके इस लुक में बहुत ही क्रिएटिव एक्सपेरिमेंट नजर आ रहा है. सोनम का ये अटायर उन्हें इंडो वेस्टर्न लुक दे रहा है. नीचे जहां सोनम ने पेस्ट्रल कलर का घेरदार शरारा पहना हुआ है, वहीं कुर्ती की जगह सोनम में ब्लेजर स्टाइल टॉप पहना  हुआ है, जो उनके लुक को बहुत ही डिफरेंट और एलिगेंट बना रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com