विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2022

खुद से शादी रचाने वाली Kshama Bindu अब निकल रही हैं हनीमून पर, जानिए क्या है उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन

Sologamy Kshama Bindu : खुद से शादी रचाने वाली क्षमा बिंदु एक बार फिर से मीडिया सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल वह अपने सोलो हनीमून को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. चलिए जानते हैं आखिर वह कहां जा रहीं हैं उनका फेवरेट डेस्टिनेशन क्या है.

Read Time: 3 mins
खुद से शादी रचाने वाली Kshama Bindu अब निकल रही हैं हनीमून पर, जानिए क्या है उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन
Kshama Bindu गोवा के आरामबोल बीच पर बिताएंगी समय.

Kshama Bindu Honeymoon destination : गुजरात के बड़ोदरा शहर की रहने वाली क्षमा बिंदु (Kshama Bindu) पिछले महीने खुद से शादी रचाने को लेकर मीडिया की सुर्खियां बन गईं. सोलोगमी मैरिज (sologamy marriage) यानी एकल विवाह को सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा. खुद से शादी करने के निर्णय को लेकर कुछ ने आपत्ति जताई तो वहीं कईयों ने इसका समर्थन भी किया. वहीं क्षमा अपने निर्णय को लेकर अडिग रहीं और पूरे रिति रिवाज के साथ विवाह किया. अब वह एक बार फिर मीडिया की लाइमलाइट में अपने हनीमून (Kshama Bindu honeymoon) को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जी हां, अब क्षमा ने अपने हनीमून पर जाने का भी प्लान कर लिया है. आखिर वह कहां जा रही हैं हनीमून पर उनका फेवरेट डेस्टिनेशन क्या है, जानिए इस लेख में.

क्या आपकी नस बार-बार जाती है खिंच, बनी रहती है दर्द, अब से करें ये उपाय, जल्द मिलेगी राहत

क्षमा की फेवरेट डेस्टिनेशन

24 साल की क्षमा बिंदु ने बताया है कि वह अपनी पसंदीदा जगह गोवा को उन्होंने अपने हनीमून (honeymoon) के लिए चुना है. उन्होंने कहा कि वह अपने हनीमून को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं.

वह कहती हैं कि वह अगले महीने यानी अगस्त में 7 तारीख को गोवा के लिए रवाना हो रही हैं. वह कहती हैं कि जैसे लोग अपने हनीमून पीरियड को एंजॉय करते हैं वैसे वो भी करेंगी और उन खूबसूरत पलों को अपने कैमरे में कैद भी करेंगी. 

आरामबोल बीच पर समय बिताएंगी

क्षमा कहती हैं कि वह गोवा के आरामबोल बीच (Arambol beach) पर समय बिताएंगी. वह कहती हैं कि वह यहां पर बिना किसी की परवाह करे बिकनी पहन सकेंगी. क्षमा कहती हैं कि गोवा (Goa) उनका ड्रीम डेस्टिनेशन रहा है इस वजह से वह इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उनसे यह सवाल किया गया कि अगर लोग उनसे बिना पति के हनीमून पर आने को लेकर सवाल करेंगे तो वह क्या जवाब देंगी. तो क्षमा ने कहा जब लोग उनके पति के बारे में पूछेंगे तो उन्हें मौका मिल जाएगा सोलोगमी या एकल विवाह के बारे में बताने का. वह लोगों को बता पाएंगी की उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके पीछे की क्या खास वजह है.

परिवार और दोस्तों को मिला सपोर्ट

क्षमा कहती हैं कि वह एक नवविवाहित जोड़े की तरह शादी का आनंद उठा रही हैं. वह खुद का अच्छे ढ़ंग से देखभाल कर रही हैं. क्षमा कहती हैं उनके फैसले में उनके दोस्तों और परिवार वालों ने बहुत सहयोग किया है. 

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्सपर्ट ने बताई खाने की वो चीजें जिन्हें माता-पिता को कभी नहीं देनी चाहिए, तबीयत पर पड़ता है बुरा असर
खुद से शादी रचाने वाली Kshama Bindu अब निकल रही हैं हनीमून पर, जानिए क्या है उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन
World Music Day: क्यों मनाया जाता है विश्व संगीत दिवस, जानिए किस तरह गाने सुनकर दूर होगी तनाव की दिक्कत 
Next Article
World Music Day: क्यों मनाया जाता है विश्व संगीत दिवस, जानिए किस तरह गाने सुनकर दूर होगी तनाव की दिक्कत 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com