शोभिता धुलिपाला की ब्रीज़ी आइवरी साड़ी समर के लिए है एथनिक स्टेपल

एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की आइवरी साड़ी को समर सीज़न के लिए अभी बुकमार्क करें

शोभिता धुलिपाला की ब्रीज़ी आइवरी साड़ी समर के लिए है एथनिक स्टेपल

शोभिता धुलिपाला व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • शोभिता धूलिपाला आइवरी साड़ी में स्टनिंग लग रही हैं
  • शोभिता धुलिपाला की ब्रीजी आइवरी साड़ी एथनिक समर स्टेपल है
  • शोभिता धूलिपाला की समर आइवरी ड्रेप को बुकमार्क करें

शोभिता धुलिपाला और उनका स्टाइलिश एथनिक वॉर्डरोब बेहद शानदार है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल गेम को हमेशा टॉप पर रखती हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन से लेकर अवॉर्ड इवेंट तक, शोभिता की ग्लैम एनर्जी कमाल की होती है और उनका यही अंदाज़ उन्हें कई लोगों के लिए स्टाइल आइकन बनाता है. इस बार, उन्होंने चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए आइवरी साड़ी चुनी थी. शीयर ड्रेप में बॉर्डर पर मिरर-वर्क डिटेलिंग के साथ उनकी ये साड़ी काफी शानदार थी. उनके स्ट्रैपी ब्लाउज़ में प्लंजिंग नेकलाइन थी जिसके चारों ओर मिरर वर्क था. मेटल बैंगल्स और झुमके के साथ उन्होंने अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था. शोभिता ने यहां मिनिमल डेवी मेकअप का ऑप्शन चुना था, जिसमें कोहल, कंटूर और न्यूड लिप कलर शामिल थे.

शोभिता के एथनिक आउटफिट हमेशा कमाल के होते है. एक्ट्रेस ने शुभिका द्वारा ‘पापा डोंट प्रीच' के वॉर्डरोब से पर्पल और गोल्ड शेड साड़ी पहनी थी. साड़ी के पल्लू पर हैवी वर्क के साथ सेक्विन डिटेलिंग थी. उनका गोल्डन ब्लाउज जो प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ आया था, उनकी लुक में चार चांद लगा रहा था. 

‘पीएस-2' के ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च के लिए, शोभिता की पसंद कस्टम-मेड मनीष मल्होत्रा की साड़ी थी. शानदार पेस्टल पिंक साड़ी में गोल्डन थ्रेड वर्क बॉर्डर था. शोभिता इस साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने इसे शॉर्ट-स्लीव्ड गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया था. इस लुक के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था, वहीं एक्सेसरीज के लिए शोभिता ने नेकलेस और झुमकों का सहारा लिया था. मानना पड़ेगा कि शोभिता का मिनिमल ड्रेसिंग स्टाइल कमाल का है.

अगर आपको भी शोभिता धूलिपाला के एथनिक वॉर्डरोब स्टाइल से इंस्पिरेशन लेनी है तो आप उनके इन लुक को ट्राई कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com