Shilpa Shetty के फ्लोरल से लेकर वेलवेट लहंगे तक हर एथेनिक लुक है ट्रेंड सेटर, आपको दीवा का कौन सा लुक आया पसंद

शिल्पा शेट्टी जितना अपने वेस्टर्न लुक से फैंस को दीवाना बनाए हुए हैं. वहीं उनका इंडियन लुक भी उतना ही कमाल का है. इन दिनों एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फ्लोरल पिंक लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

Shilpa Shetty के फ्लोरल से लेकर वेलवेट लहंगे तक हर एथेनिक लुक है ट्रेंड सेटर, आपको दीवा का कौन सा लुक आया पसंद

शिल्पा शेट्टी के प्रिंटेड लहंगे से लेकर हैवी एम्बेलिश्ड लहंगे तक, स्टनिंग लहंगा कलेक्शन पर डालिये एक नज़र.

Shilpa Shetty Traditional look : शिल्पा शेट्टी हमेशा से ही स्टाइल आइकॉन रही हैं. चाहे उनकी फिल्म हो या पर्सनल लुक, वो सही मायने में एक ट्रेंडसेटर हैं. शिल्पा शेट्टी जितना अपने वेस्टर्न लुक से फैंस को स्टाइल स्टेटमेंट देती हैं, उनका इंडियन लुक उतना ही कमाल का है. इनदिनों एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फ्लोरल पिंक लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नज़र डालें तो पूरा अकाउंट फैशन और स्टाइल का पिटारा सा नज़र आता है. तो शिल्पा शेट्टी के प्रिंटेड लहंगे से लेकर हैवी एम्बेलिश्ड लहंगे तक, स्टनिंग लहंगा कलेक्शन पर डालिये एक नज़र.

ब्यूटीफुल पिंक फ्लोरल लहंगा

शिल्पा शेट्टी के ट्रेडिशनल वार्डरॉब कलेक्शन का ये बेहद एलिगेंट और ग्रेसफुल लहंगा किसी भी पार्टी या फ़ंक्शन में आपको सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना सकता है. पिंक एंड व्हाइट शेडेड फ्लोरल प्रिंट लहंगे में शिल्पा कयामत ढा रही हैं. वी-नेक ब्लाउज़ और मिरर वर्क लहंगे को दीवा ने स्टाइलिश जैकेट के साथ अपने लुक को ट्विस्ट दिया है. अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए शिल्पा ने मिरर इयरिंग्स और कड़ा पेयर अप किया है.

वेलवेट इंडो वेस्टर्न लहंगा

शिल्पा शेट्टी को इस इंडो-वेस्टर्न लहंगे में देखकर उनसे नज़रें हटाना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा. वेलवेट थ्री पीस ब्लाउज़, लहंगा और लंबी जैकेट के साथ शिल्पा का ये लुक देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इंडियन लुक में भी वो एक ट्रेंड सेंटर हैं. ये लहंगा सिंपल होने का बावजूद अपने फेब्रिक और शिल्पा के स्टाइलिश फैशन सेंस की वजह से अट्रैक्टिव लग रहा है. अपने इस ब्यूटीफुल ऑरेंज लहंगे के साथ शिल्पा सेम कलर का नेकपीस पहने हुए नजर आ रही हैं. विंटर्स में ये एथिनिक लुक आपको ब्यूटी क्वीन बना सकता है.

ये वाइब्रेंट लहंगा है सबसे अलग

इंडियन ब्यूटी होने के नाते शिल्पा को भी ब्राइट कलर्स अट्रैक्ट करते हैं. यही वजह है कि अपने इस लुक में शिल्पा ने पिंक, ऑरेंज और ग्रीन कलर का बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना हुआ है. शिल्पा का ये लहंगा भी बताता है कि उन्हें फ्लोरल प्रिंट्स से कितना प्यार है. बी टाउन की इस दीवा का लुक किसी भी फेस्टिवल के परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक हो सकता है.

मल्टीकलर्ड लहंगे में शिल्पा का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 अपने इस लुक में शिल्पा शेट्टी मल्टीकलर्ड ब्यूटीफुल लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. लहंगे को चारों तरफ सिल्वर गोटा पट्टी वर्क से सजाया गया है. ट्राइबल चोकर वाला नेट दुपट्टा इस लुक का हाईलाइट कर रहा है. वही अपनी एथेनिक लुक को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने ऑक्सिडाइज सिल्वर ज्वेलरी के साथ पेयर अप किया है.