कोर्सेट मिडी ड्रेस में सयानी गुप्ता ने किया कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को फेल

सयानी गुप्ता ने मुंबई में सिटाडेल प्रीमियर के लिए कोर्सेट ब्लैक मिडी ड्रेस को चुना.

कोर्सेट मिडी ड्रेस में सयानी गुप्ता ने किया कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को फेल

सयानी गुप्ता ब्लैक मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

सयानी गुप्ता हर आउटफिट में बिंदास नजर आती हैं. उनका स्‍टाइल और फोटो इस बात का पहले ही सबूत दे चुके हैं. द फोर मोर शॉट्स प्लीज की एक्‍ट्रेस जानती हैं कि जब भी वह अपने फैंस के सामने आएंगी, उन्‍हें किस तरह नजर आना है. इस बार, भारत में सिटाडेल प्रीमियर के लिए, सयानी ने डिज़ाइनर तानिया खानुजा का शानदार आउटफिट कैरी किया. स्ट्रैपी आउटफिट में स्वीटहार्ट नेकलाइन और बॉडीकॉन फिटिंग के साथ कोर्सेट चोली में एक्‍ट्रेस काफी स्‍टाइलिश नजर आईं. बोडिस के ऊपर स्ट्रक्चर्ड सिल्वर पैनल्स ने आउटफिट को ओर शानदार बना दिया. सयानी के मेकअप में शिमरी आईलाइनर, मस्कारा, विंग्ड आईलाइनर और ग्लॉसी ब्राउन लिप कलर शामिल था.

स्टारडस्ट अवार्ड्स के लिए, सयानी ने डिजाइनर रिमझिम दादू की ब्‍लैक मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें मिडनाइट ब्‍लू कलर में कमर पर एक ग्लैमरस शीन और एक टाई-नॉट ट्रेल दिखाया गया था. दिवा ने एक्सेसरीज के लिए स्टडेड हील्स को चुना और हाइलाइट्स के साथ ग्लैम्ड-अप मेकअप, सॉफ्ट आईज, कॉन्‍टूर चिक्‍स और न्यूड लिप कलर यूज किया था.

फोर मोर शॉट्स प्लीज के नए सीज़न के ट्रेलर लॉन्च के लिए, सयानी ने रीति राहुल शाह की ब्‍लैक कलर की बॉडीकॉन मिडी ड्रेस पहनी हुई थी. ड्रेस में स्वीटहार्ट नेकलाइन और सामने की ओर एक स्लिट दिया गया था. उन्होंने अपने लुक को और निखारने के लिए ब्‍लैक हील्स पहनी हुई थी.

सयानी गुप्ता अपनी ड्रेस सेलेक्‍शन के लिए अकसर सुर्खियों में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com