Sameera Reddy एंजाइटी से बचाव के लिए ये करती हैं घरेलू उपाय, आप भी ले सकते हैं टिप्स

Sameera Reddy एंजाएटी से बचने के लिए ये घरेलू उपाय अपनाती हैं जिन्हें अपनाकर आप भी एंजाएटी से बच सकते हैं.

Sameera Reddy एंजाइटी से बचाव के लिए ये करती हैं घरेलू उपाय, आप भी ले सकते हैं टिप्स

Sameera Reddy के ये टिप्स कोरोना में भी एंजाइटी से मुक्त रहने में करेंगे मदद

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी यूं तो अपने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ मस्ती करती नजर आती हैं लेकिन अपनी लेटेस्ट पोस्ट की रील में उन्होंने एक बहुत ही महत्वपूर्ण मैसेज दिया है. समीरा को लोग बेहद पसंद करते हैं जिसका कारण सिर्फ ये नहीं है कि वे एक एक्ट्रेस हैं बल्कि ये भी है कि वे अपने फैंस को बॉडी पॉजिटिविटी और सेल्फ लव सिखाती हैं और पॉजिटिव रहने में मदद करती हैं. कोरोना की थर्ड वेव की आशंका ने सभी को घेरा हुआ है जिसके चलते एंजाइटी और स्ट्रेस होना लाजिमी है. इसी को देखते हुए समीरा ने फैंस के साथ एंजाइटी से निपटने के लिए अपने कुछ घरेलू उपायों को साझा किया है. समीरा ने इस रील पर कैप्शन लिखा, 'थर्ड वेव एंजाइटी मुझे भी महसूस हुई है. इस शोर-शराबे में भी में शांत रहने पर ध्यान केंद्रित हूं. फिटनेस का मतलब अपनी मेंटल हेल्थ पर भी ध्यान देना है.'

समीरा ने अपने पोस्ट में एंजाइटी से बचने के ये उपाय बताए हैं- 

- फोकस के साथ लंबी सांसे लेना 

- योगा करना 

- अपने ख्याल डायरी में लिखना 

- नेगेटिव ख्यालों से दूर रहना 

- बच्चों के साथ डांस करना 

समीरा फिटनेस पर भी टिप्स देते हुए कहती हैं कि अगर आप खुद पर विश्वास करते हैं तो जो चाहे वो पा सकते हैं, आपको कोई नहीं रोक सकता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


समीरा अक्सर बॉडी पॉजिटिविटी पर बात करती रहती हैं. अपने मार्क्स और स्कार्स को एक्सपेप्ट करने के लिए भी उन्होंने घरेलू उपाए बताए हैं. ये उपाय हैं खुद से प्यार और एक्सेप्टेंस. उनका कहना है कि जिस बॉडी पार्ट से आपको दिक्कत है उसे अपना दोस्त मान कर उससे प्यार करना सीखें.