सागरिका घाटगे ने लॉन्च किया अपना नया कलेक्शन, जानिए क्या है इसमें खास

सागरिका ने अपना पहला लेबल 'अकुती' लॉन्च किया है. इसमें क्लासिक साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन मौजूद है. ट्रेंड में चल रही फैंसी साड़ियों के अलग अगर आप क्लासिक साड़ियां चूज करती हैं तो त्योहारों के इस सीजन में ये आपको कुछ हटके और रॉयल लुक देगा.

सागरिका घाटगे ने लॉन्च किया अपना नया कलेक्शन, जानिए क्या है इसमें खास

खूबसूरत क्लासिक साड़ियों का नया कलेक्शन लेकर आई सागरिका घाटगे

नई दिल्ली:

इस फेस्टिव सीजन आप भी क्लासिक लुक अपनाना चाहती हैं तो आप फिल्म एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के नए कलेक्शन का इंस्पीरेशन ले सकती हैं. राजघराने से ताल्लुक रखने वाली सागरिका ने अपना पहला लेबल 'अकुती' लॉन्च किया है. इसमें क्लासिक साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन मौजूद है. ट्रेंड में चल रही फैंसी साड़ियों के क्लासिक कलेक्शन को अगर आप चूज करती हैं तो त्योहारों के इस सीजन में आपको कुछ हटके और रॉयल लुक मिलेगा.

क्लासिक साड़ियों का कलेक्शन

फिल्म अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे ने अपनी एक नई इनिंग की शुरुआत की है. सागरिका के नए कलेक्शन में खूबसूरत क्लासिक साड़ियां मौजूद हैं. अपना पहला कलेक्शन लॉन्च करते हुए सागरिका ने सोशल मीडिया पर भी इसकी झलक शेयर की है. सागरिका के न्यू कलेक्शन का थीम क्लासिक एलिगेंस है, जो उनके शाही परिवार की महिलाओं से प्रेरित है. तो अगर आप भी पाना चाहती है कुछ राजसी, रौबदार और ग्रेसफुल लुक तो इस तरह की साड़ियों को अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती है.  सागरिका के इस कलेक्शन में डिजाइनर ऑर्गेंजा सिल्क साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन है. इसके अलावा ब्लॉक प्रिंट, फ्लोरल प्रिंट में शिफॉन, ऑर्गेंजा सिल्क समेत सिल्क की दूसरी वैरायटीज भी मौजूद हैं. सागरिका का कहना है कि उनका ये कलेक्शन क्लासिक इंडिया की वास्तविक सुंदरता और भव्यता को पेश करता है.

फेस्टिव सीजन ट्राई करें कुछ हटके

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सागरिका की ये क्लासिक साड़ी कलेक्शन आपको न ही केवल रॉयल लुक देगी बल्कि ये साड़िया आपकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देंगी. शाही अंदाज वाली इस साड़ियों के साथ ज्वेलरी व दूसरी एसेसरीज भी बहुत इंपोरटेंट होती हैं. इन साड़ियों के साथ मोती की ज्वेलरीज पहन बिल्कुल रॉयल लुक पाया जा सकता है. मोतियों के अलावा अगर आप डायमंड पहनना चाहती हैं तो ये भी एक अच्छा ऑप्शन है. करवा चौथ और दीपावली जैसे त्योहारों में कुछ हटके दिखना है तो ये बेस्ट चॉइस है. ये साड़ियां आपको डिसेंट और सॉफिस्टिकेटेड लुक देंगी. त्योहारों के अलावा आप फैमिली पार्टीज और फंक्शन्स में इन साड़ियों में खुद को लपेट महफिल की जान बन सकती है. ये साड़ियां आपको बिल्कुल अलग लुक देंगी. साड़ी लुक किसी भी लड़की का ऑल टाइम फेवरेट होता है ऐसे में आप अपनी क्लासिक साड़ी लुक को और भी इंप्रेसिव बनाने के लिए अपने मेकअप का खास ख्याल रखें, इन साड़ियों के साथ मिनिमल मेकअप करें और ज्वेलरी ऐसी पहने जो इस रायल लुक को सूट करें.