Sabyasachi की इस दुल्हन का फ्लोरल एंब्रॉयडरी लहंगा है बेहद खूबसूरत, आप भी करें अपनी शादी में ट्राई

Sabyasachi bride : हाल ही में श्रुति शूर ने सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ ब्राइडल लहंगा पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर कर लिया. चलिए देखते हैं आखिर उनके वेडिंग लहंगे की क्या है खासियत.

Sabyasachi की इस दुल्हन का फ्लोरल एंब्रॉयडरी लहंगा है बेहद खूबसूरत, आप भी करें अपनी शादी में ट्राई

Shruti Shoor के फ्लोरल लहंगा है बेहद खूबसूरत है.

खास बातें

  • श्रुति ने अपने लहंगे के साथ कुंदन वाला नेकपीस पहना है.
  • मेकअप को रखा है मिनिमल.
  • लहंगे में की गई है फ्लोरल एंब्रॉयडरी.

Sabyasachi lehenga : आजकल हर दुल्हन का सपना है कि वो सब्यसाची के लहंगे में सजे. उनके ब्राइडल (Sabyasachi wedding lehenga) लहंगों की तो बात ही कुछ और होती है. सब्यसाची के लहंगे में की गई कारीगरी और एक्सपेरिमेंट देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. इसलिए होने वाली दुल्हन चाहती है कि वो सब्यसाची के लहंगे में तैयार हो. ताकि हर किसी की नजरों में वह बस जाए. हाल ही में बिजनेस डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव श्रुति शूर (Shruti Shoor) ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर कर लिया. चलिए देखते हैं आखिर उनके ब्राइडल लहंगे की क्या है खासियत.

बिना खर्च किए फ्री में है घूमना तो चले जाइए इन 4 जगहों पर, रहना खाना सब कुछ है मुफ्त 

क्या है लहंगे की खासियत

-श्रुति के ब्राइडल लहंगे की खासियत यह है कि यह एक फ्लोरल प्रिंट वाला लहंगा है जिसमें गुलाब और मैरून रंग काम्बीनेशन है. श्रुति ने अपने मरून लहंगों को फ्लोरल चोली ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ था.  इस यूनिक लहंगे में एम्ब्रॉयडरी और गोटा पट्टी के पैटर्न्स थे. उन्होंने अपने वेडिंग लहंगे को हैवी डिजाइन करवाया हुआ है उसकी कारीगरी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

-श्रुति के लहंगे के ब्लाउज की नेकलाइन बहुत डीप है. सी-ग्रीन कलर की स्लीव्स उनके वेडिंग लुक को खिली रही थीं. उन्होंने लहंगे के साथ सिंगल दुपट्टा कैरी किया हुआ था जिसे उन्होंने अपने सिर पर पिन किया था. दुपट्टे में जरी और सुनहरे धागों का काम हुआ था. जो उनके पूर लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहे थे.

- श्रुति ने ब्राइडल लहंगे के साथ हैवी चोकर नेकपीस कैरी किया था, जिस पर कुंदन का काम किया गया था. इसके साथ उन्होंने झुमके, मांग टीका, सुनहरा कड़ा, और पारंपरिक चूड़ा पहना था. साथ ही कलीरा भी कैरी किया था. 

क्या आप इन 3 सोशल मीडिया स्टार IAS Officers के बारे में जानते हैं, ये रही उन ऑफिसर्स की लिस्ट

-वहीं, मेकअप की बात करें तो उन्होंने गोल्डन फाउंडेशन बेस, न्यूड लिपस्टिक, ब्लैक आईज, गुलाबी गाल, हल्का चमकदार गुलाबी आईशैडो, मस्कारा और बोल्ड आइब्रोज से खुद मिनिमल लुक दिया था.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com