रक्षाबंधन पर दें भाई को ये सस्ते और अच्छे गिफ्ट, यहां देखिए लिस्ट

Raksha bandhan 2022 : रक्षाबंधन पर अगर आप अपने भाई के लिए कोई स्पेशल गिफ्ट खरीदना चाहती हैं, तो आइए हम आपको बताते हैं पांच गैजेट्स, जो आप राखी पर अपने भाई को दे सकती हैं.

रक्षाबंधन पर दें भाई को ये सस्ते और अच्छे गिफ्ट, यहां देखिए लिस्ट

Gift : आजकल ट्रेडिशनल घड़ियों की जगह लोग स्मार्ट वॉच पहनना पसंद करते हैं.

खास बातें

  • नेक बैंड दें भाई को गिफ्ट.
  • पावर बैंक भी है अच्छा विकल्प.
  • ट्रिमिंग किट दे सकते हैं भाई को.

Raksha bandhan gifts : रक्षाबंधन पर सिर्फ बहन भाई को राखी नहीं बांधती, बल्कि इस दौरान गिफ्ट का आदान-प्रदान भी खूब चलता है. जहां भाई बहनों के लिए तरह-तरह के गिफ्ट लेकर आते हैं या उन्हें पैसे देते हैं. तो वहीं, बहन भी अपने भाई के लिए कुछ ना कुछ जरूर लेकर आती है. ऐसे में अगर आप अपने भाई के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रही हैं और उन्हें ऐसा गिफ्ट देना चाहती हैं जो उन्हें बहुत पसंद आए, तो हम आपको बताते हैं ऐसे 5 गैजेट्स  (gadgets for gift) जो बजट फ्रेंडली होने के साथ ही आपके भाई को भी बहुत पसंद आएंगे. देखिए पूरी लिस्ट.

15 अगस्त को देशभक्ति से सराबोर डीपी और स्टेटस लगाने के लिए यहां से लीजिए यूनिक आइडिया

ये दें स्पेशल गिफ्ट भाई को

पावर बैंक 

आजकल लगभग सभी लोग स्मार्टफोन का यूज करते हैं. इसमें गेमिंग से लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज तक सब कुछ देखते हैं. ऐसे में मोबाइल की बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है, तो आप अपने भाई को इस बार राखी पर एक अच्छा सा पावर बैंक गिफ्ट कर सकती हैं. जिससे उसके फोन की बैटरी खत्म भी हो जाए तो वह तुरंत इसे चार्ज कर सकते हैं.

ट्रिमिंग किट 

आजकल लड़कों को क्लीन शेव करने का शौक नहीं होता है. वह बीयर्ड रखना पसंद करते हैं. ऐसे में आप अपने भाई के लिए ट्रिमिंग किट ले सकती हैं. यह उनके लिए बहुत उपयोगी होगा. इसका इस्तेमाल वह अपनी दाढ़ी को सेट कर सकते है और इसके लिए उन्हें बार-बार नाई के पास नहीं भागना होगा.

एयर बड्स

एयर बर्ड्स एक शानदार गैजेट है, जो लगभग हर युवा को पसंद आता है. इसमें आपको लंबे-लंबे हैडफोन्स कैरी नहीं करने पड़ते है, सिर्फ कान में छोटी सी डिवाइस लगानी होती और आपका पूरा फोन उससे ऑपरेट हो जाता है. चाहे गाने सुनने हो या किसी से बात करनी हो ये बहुत ही उपयोगी है.

स्मार्ट वॉच 

आजकल ट्रेडिशनल घड़ियों की जगह लोग स्मार्ट वॉच पहनना पसंद करते हैं, क्योंकि आप इसमें समय देखने के अलावा अपना मोबाइल ऑपरेट कर सकते हैं, साथ ही यह आपको फिटनेस गाइड भी करता है कि आपने 1 दिन में कितने कदम चले हैं, आपकी हार्ट रेट क्या है, आपका ब्लड प्रेशर क्या है आदि. ऐसे में आप रक्षाबंधन पर अपने भाई को स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं. 

नेक बैंड 

भाई को राखी पर नेक बैंड देना एक बेहतर विकल्प है. यह एक तरीके का हैडफोन ही होता है, जिसे कैरी करना बहुत आसान होता है. आप बस इसे अपने गले में लटका लें और जब किसी के कॉल आए तो बस इसे कान में लगाकर आप उससे बात कर सकते है या गाने सुन सकते हैं.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com