विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2022

Raksha Bandhan 2022: इन 5 सेलेब्स से आप भी ले सकती हैं रक्षाबंधन पर तैयार होने के टिप्स, सब आपको ही देखते रह जाएंगे

Raksha Bandhan Celebrity Looks: रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप कुछ अलग और हटके दिखना चाहती हैं तो इन सेलिब्रिटीज के लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं.

Raksha Bandhan 2022: इन 5 सेलेब्स से आप भी ले सकती हैं रक्षाबंधन पर तैयार होने के टिप्स, सब आपको ही देखते रह जाएंगे
Raksha Bandhan 2022: आप भी रक्षा बंधन पर इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं.

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन का त्योहार भाई और बहन के लिए बहुत खास होता है. इस दिन बहनें सुबह से ही सज-धज कर अपने भाई को राखी बांधने पहुंच जाती हैं. ऐसे में अगर आप अपने राखी लुक को लेकर कंफ्यूज हैं कि इस बार आपको कैसी ड्रेस पहननी चाहिए और कैसा लुक कैरी करना चाहिए, तो आइए आपकी इस कंफ्यूजन को दूर करते हैं और आपको बताते हैं 5 लेटेस्ट सेलिब्रिटी लुक्स (Celebrity Looks) जो आप इस राखी पर ट्राई कर सकती हैं.

रक्षाबंधन के लिए सेलेब्रिटी लुक आइडिया | Celebrity Look Ideas For Raksha Bandhan

फ्लोरल साड़ी 


हाल ही में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने फ्लोरल साड़ी (Floral Saree) में अपना एक फोटोशूट करवाया जिसमें उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई है. इस साड़ी पर बड़े-बड़े फूल बने हुए हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है. बालों में बन और गले में चोकर सेट इस तरह की साड़ी के साथ एकदम परफेक्ट लग रहे हैं.

लाल साड़ी लुक 


अगर आपकी हाल ही में शादी हुई है और आप अपना पहला रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) अपने मायके में मनाने जा रही हैं, तो आप लाल रंग की शिफॉन या जॉर्जेट की साड़ी पहन सकती हैं. इस तरह की साड़ी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी कैरी की थी.

येलो कलर का सूट ​


बॉलीवुड एक्ट्रेस और धड़क गर्ल जान्हवी कपूर को हाल ही में येलो कलर का सूट पहने स्पॉट किया गया था. इस दौरान उन्होंने बेहद ही खूबसूरत लुक अपनाया. अपने मेकअप को सटल रखते हुए उन्होंने हाथ में खूब सारे कड़े पहने हुए हैं और कानों में छोटी-छोटी झुमकी पहन रखी है. उनके सूट की बात की जाए तो नेक पर इसमें थोड़ा सा वर्क किया गया है. साथ ही, नेट की चुन्नी एकदम परफेक्ट लग रही है.

पिंक साड़ी 


अगर आप रक्षाबंधन पर साड़ी पहनना चाहती हैं तो माधुरी दीक्षित के इस लुक से इंस्पायर हो सकती हैं. इसमें उन्होंने जॉर्जेट की लाइट पिंक साड़ी (Saree) कैरी की है जिसमें किनारों पर पतला सा बॉर्डर दिया गया है. साथ ही, हैवी मिरर वर्क वाला ब्लाउज इसपर बेहद खूबसूरत लग रहा है. खुले बाल और कानों में झुमके पहन कर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं.

रॉयल ब्लैक लुक


रक्षाबंधन पर अगर आप कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती हैं तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. इसमें एक्ट्रेस ने प्लेन ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी हुई है और इसे ब्लैक कलर के ब्लाउज के साथ ही पेयर किया है. इस तरह की साड़ी के साथ आप न्यूड लिपस्टिक और आई मेकअप के साथ काले रंग की बिंदी जरूर लगाएं. साथ ही, कॉन्ट्रास्ट चोकर सेट इसपर बहुत खूबसूरत लगेगा.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खाना खाते ही भागना पड़ता है वॉशरूम? इन 4 चीजों से तैयार डिटॉक्स वॉटर आपके Liver में जमी गंदगी एकबार में कर सकता है साफ
Raksha Bandhan 2022: इन 5 सेलेब्स से आप भी ले सकती हैं रक्षाबंधन पर तैयार होने के टिप्स, सब आपको ही देखते रह जाएंगे
World Population Day 2024: क्यों मनाया जाता है विश्व जनसंख्या दिवस, जानिए कौनसे देशों में रहते हैं सबसे कम लोग
Next Article
World Population Day 2024: क्यों मनाया जाता है विश्व जनसंख्या दिवस, जानिए कौनसे देशों में रहते हैं सबसे कम लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;