Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर देने के लिए बेस्ट हैं ये हाई टेक Gifts, देखकर खुशी से झूम उठेंगी बहनें 

Raksha Bandhan 2022 Gifts: रक्षाबंधन पर गिफ्ट्स देने में मजा आए या ना आए लेकिन लेने में बहुत आता है. इसलिए बहनों के इस दिन को उनके लिए खास बना दीजिए इन गिफ्ट्स के साथ.

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर देने के लिए बेस्ट हैं ये हाई टेक Gifts, देखकर खुशी से झूम उठेंगी बहनें 

Raksha Bandhan Gift Ideas: गिफ्ट में देने के लिए परफेक्ट हैं ये हाई टेक गैजेट्स. 

खास बातें

  • 11 अगस्त के दिन मनाया जाएगा रक्षाबंधन.
  • बहनों को दिए जा सकते हैं ये गिफ्ट्स.
  • इन गैजेट्स को चलाने में आता है मजा.

Raksha Bandhan 2022: सालभर जिस त्योहार का हर बहन को इंतेजार होता है वह जल्द ही आने वाला है. बहनों और भाइयों के आपसी प्यार और लगाव से भरा यह दिन घर में खुशियां ले आता है. वहीं, बाजार में भी रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) की कोई कम धूम नहीं होती. कहीं ठेलों पर रंग-बिरंगी राखियां लगी होती हैं, तो कहीं दुकानों के बाहर एक से बढ़कर एक कपड़े, एप्स पर ऑनलाइन गिफ्ट्स (Online Gifts) की धूम तो हलवाई के यहां मिठाइयों के लिए भीड़. यह दिन होता है सबसे अलग है. लेकिन, भाइयों (Brothers) के लिए बहनों को गिफ्ट देने की उलझन भी यह त्योहार साथ लेकर आता है. ऐसे में यहां कुछ ऐसे ही हाई टेक गिफ्ट्स (High Tech Gifts) दिए गए हैं जो आप अपनी बहनों (Sisters) को दे सकते हैं. साथ ही, बहनें भी इन गैजेट्स (Gadgets) को अपने प्यारे भाई के लिए खरीद सकती हैं. चलिए बिना किसी देरी के देख लीजिए लिस्ट.

j2s33d6g

Vitamin K है शरीर के लिए बेहद फायदेमंद, इन 5 फूड्स में मिलता है विटामिन के, आप भी जानिए


रक्षाबंधन पर देने के लिए गिफ्ट आइडिया | Raksha Bandhan Gift Ideas


वायरलेस इयरबड्स

लंबी वायर वाले इयरफोन का जमाना अब पुराना हो गया है. गिफ्ट में इयरबड्स (Earbuds) देना एक बेहद अच्छा चुनाव है. यह कंफर्टेबल होते हैं, सफर या ऑफिस में बिना किसी का ध्यान खींचे इनसे गाना सुना जा सकता है और लेटकर फिल्म देखने पर भी इनकी वायर गर्दन या गले पर नहीं चुभती. खासकर ऑनलाइन क्लास या किसी तरह की एक्टिविटी के लिए वीडियो कॉल करने के लिए ये इयरबड्स अच्छे रहते हैं. 


किंडल 

अगर आपकी बहन या भाई को किताबें पड़ने का शौक है तो उन्हें एमेजोन किंडल गिफ्ट करें. इसपर कभी भी और कहीं भी ई-बुक्स डाउनलोड की जा सकती हैं. ये खासकर कॉलेज जाने वाले या घर से दूर रहने वाले लोगों के लिए अच्छा है.


स्मार्ट वॉच 

आजकल स्मार्ट वॉच (Smart Watch) पहनना ट्रेंडी भी है और अच्छी चोईस भी. यह आपको फिटनेस में भी मदद करेगी, फोन जेब से निकालने से भी बचाएगी और बिना दिक्कत आप इसमें कई अपडेट्स आराम से देख सकते हैं. इसलिए गिफ्ट में देने के लिए भी यह बढ़िया है. 

ब्लूटूथ स्पीकर 

बहुत सी लड़कियों को नाचने-गाने और कमरे में थिरकने का शौक होता है. इस चलते बहन के लिए ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट में लेना सही रहेगा. यह आसानी से फोन में कनेक्ट हो जाता है और किसी भी एक्टिविटी को करने में गाने सुनना अच्छा भी लगता है. 

इंस्टैंट कैमरा

लड़कियों को फोटो खींचना सचमुच बेहद पसंद होता है. लेकिन, कुछ लड़कियां फोटो संझोकर रखना ज्यादा पसंद करती हैं. इंस्टैंट कैमरा इसीलिए है. इनसे जब चाहे तब फोटो खींची जा सकती है. अपनी किताबों, दीवारों या एलबल में लगाने के लिए ये फोटो परफेक्ट होती हैं.

Monsoon में बालों में काटने लगी है जूं तो ना हों परेशान, बस अपनाकर देखें ये 5 नुस्खे, रातोंरात गायब होंगी Lice

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com