Neeta Ambani और Shloka Mehta की साड़ी ड्रैपिंग स्टाइल से ले सकती हैं इंस्पिरेशन, आपको देगा रॉयल लुक

Ambani's saree style : अगर आप भी चाहती हैं अपनी साड़ी को एक अलग लुक देना तो नीता अंबानी और श्लोका मेहता की ड्रैपिंग स्टाइल से ले सकती हैं इंस्पिरेशन.

Neeta Ambani और Shloka Mehta की साड़ी ड्रैपिंग स्टाइल से ले सकती हैं इंस्पिरेशन, आपको देगा रॉयल लुक

Nita Ambani और Shloka Mehta की ड्रैपिंग स्टाइल है रॉयल.

खास बातें

  • नीता अंबानी की ऑरेंज साड़ी है रॉयल.
  • श्लोका मेहता की ड्रेपिंग स्टाइल भी है बेस्ट.
  • नीता और श्लोका साड़ी में लग रहीं थीं बेहद खूबसूरत.

Celebrity saree style : साड़ी एक ऐसा भारतीय परिधान है, जिसे किसी भी मौके पर पहन लिया जाए एलीगेंट ही लगता है. इसलिए सेलिब्रिटी हों या आम महिला उसकी पहली पसंद यही होती है. अभी हाल ही में नीता अंबानी और उनकी बहु श्लोका मेहता ने राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहनी साड़ियां इतनी रॉयल और एलीगेंट थीं की सबकी निगाहें उनसे हटी नहीं रहीं थीं. दोनों की साड़ियों की खास बात थी उनकी ड्रेपिंग स्टाइल जो उनके पूरे  लुक को और खूबसूरत बना रहीं थीं. तो चलिए जानते हैं नीता और श्लोका की साड़ी की ड्रेपिंग के बारे में जो आपके बहुत काम आएगी.


 

नीता अंबानी और श्लोका मेहता की साड़ी ड्रैपिंग | Nita Ambani and Shloka Mehta draping style

-अगर आप 50 साल की हैं तो नीता अंबानी (Nita Ambani) का ऑरेंज साड़ी लुक आपको खूबसूरत दिखाने में पूरा सहयोग करेगा. नीता ने डार्क ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसके पल्लू को उन्होंने ओपन करके कैरी किया हुआ था. आप इस लुक को अपनाकर खुद को अपनी उम्र से आधा का दिखा सकती हैं. इस साड़ी के साथ नीता ने लोअर जुड़ा बनाया हुआ था जिसमें उन्होंने सफेद गजरा लगाया था. वहीं, माथे पर प्लेन गोल बंदी लगाई हुई थी जो उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रही थी. ज्वैलरी में उन्होंने सात लरी वाला हार पहना था, जिसे रानी हार के नाम से जाना जाता है उनको एक रॉयल लुक देने का काम कर रहा था.

-वहीं श्लोका (Shloka Mehta) की बात की जाए तो उन्होंने बनारसी सिल्क वाली साड़ी कैरी की हुई थी. इसके बॉर्डर पर डिजाइनर लेस वाला कटवर्क लगा हुआ था. लेस से मैच करते हुए श्लोका ने डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया हुआ था जो उनको खूबसूरत बनाने का काम कर रहा था. श्लोका ने पल्लू को सीधा कैरी किया हुआ था. कल्लू की प्लेट्स को उन्होंने चौड़ा रखा हुआ था और लेंथ को लंबा किया हुआ था. अगर आप बहुत ज्यादा पतली हैं तो इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं.

अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com