विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2022

Neena Gupta की Saree style हैं बेहद एलिगेंट आप भी कर सकती हैं उनको कॉपी

Celebrity fashion : नीना की एक्टिंग तो दमदार है ही उनका ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है. उनकी साड़ी स्टाइल के तो क्या ही कहने. आज हम आपको उनके कुछ साड़ी कलेक्शन लेकर आए हैं जिसे आप कैरी कर सकते हैं.

Neena Gupta की Saree style हैं बेहद एलिगेंट आप भी कर सकती हैं उनको कॉपी
पीले रंग की इस साड़ी में नीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है.

Saree style : नीना गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने दम पर अभिनय की दुनिया में अपना मुकाम हासिल किया है. 63 साल की उम्र में भी उन्होंने अपने आपको बहुत अच्छे से कैरी किया हुआ है. उनकी एक्टिंग तो दमदार है ही उनका ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है. उनकी साड़ी स्टाइल के तो क्या ही कहने. आज हम आपको उनके कुछ साड़ी स्टाइल के बारे में बताएंगे जिसे आप भी कैरी कर सकती हैं. 

नीना गुप्ता का साड़ी स्टाइल

  • पीले रंग की इस साड़ी में नीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है साथ में हरे रंग की चूड़ियां हाथों में और माथे पर बिंदी हरे रंग की. इसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

  • लाल रंग की साड़ी में भी नीना गुप्ता बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने हरे रंग की चूड़ियां हाथों में पहनी हुई है. आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है.

  • हरे और पिंक कलर की स्लीवलेस ब्लाउज में नीना बहुत ही सुंदर लग रही हैं. उन्होंने गले में चोकर पहना हुआ है. माथे पर पिंक कलर की बिंदी लगाई हुई है.

  • सफेद रंग की इस साड़ी में भी नीना गुप्ता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने सफेद रंग का गजरा लगाया हुआ है बालों में और माथे पर काले रंग की बिंदी. गले में नेकपीस पहना हुआ है. 


 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
टॉयलेट सीट से भी ज्यादा चॉपिंग बोर्ड पर हो सकते हैं बैक्टीरिया, हो जाइए सतर्क, यहां जानें इसके पीछे का कारण
Neena Gupta की Saree style हैं बेहद एलिगेंट आप भी कर सकती हैं उनको कॉपी
बालों को बढ़ाने के लिए खाए जा सकते हैं ये सूखे मेवे, जड़ों से मजबूत होने लगते हैं बाल 
Next Article
बालों को बढ़ाने के लिए खाए जा सकते हैं ये सूखे मेवे, जड़ों से मजबूत होने लगते हैं बाल 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com