Brother's Day: आज ब्रदर्स डे पर भाई को दें ये परफेक्ट 5 गिफ्ट्स, खुशी से फूला नहीं समाएगा आपका प्यारा वीर

Happy Brother's Day: भाई बहन हों या भाई-भाई, रिश्ता भाई के साथ बेहद खास और हटकर होता ही है. ऐसे में अपने भाई के लिए आप भी कुछ तोहफे चुन सकते हैं. 

Brother's Day: आज ब्रदर्स डे पर भाई को दें ये परफेक्ट 5 गिफ्ट्स, खुशी से फूला नहीं समाएगा आपका प्यारा वीर

Brother's Day Gifts: आप भी बना सकते हैं भाई का दिन स्पेशल इन गिफ्ट्स के साथ. 

National Brother's Day: भाइयों के साथ रिश्ता अक्सर बेहद खास और सबसे अलग होता है. आखिर, इतना लड़ाई-झगड़ा और प्यार भला किससे हो सकता है सिवाय भाई के. भाई (Brother) चाहे बड़ा हो या छोटा बहनों के लिए खासकर अपने जीवन में एक खास स्थान रखता है. बहन को यूं तो तंग कर-करके रुलाने की कोई कसर नहीं छोड़ता लेकिन जब कोई और बहन की आंखों में आंसू ले आए तो समझो उसकी खैर नहीं. कभी-कभी तो भाई मम्मी-पापा से भी लड़ जाते हैं अपनी बहनों के लिए. हां, अगर दोनों भाई-भाई ही हों तब घर के एक्शन फिल्म का स्टूडियो बनने में देर नहीं लगती. भाईयों के इसी प्यार, दुलार और कुछ-कुछ दुश्मनी को ही सेलिब्रेट करता है ब्रदर्स डे. 

ब्रदर्स डे पर देने के लिए गिफ्ट्स | Brother's Day Gift Ideas 

नैशनल ब्रदर्स डे हर साल 24 मई के दिन भारत समेत फ्रांस, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में भी मनाया जाता है. इस दिन आप भी अपने भाई को उपहार (Gifts) में कुछ खास दे सकते हैं. इससे भाई का दिल खुशी से भर उठेगा. 

कपकेक्स या वॉफल्स 

भाइयों को खाने-पीने का अक्सर ही बेहद शौक होता है. अगर आपके भाई भी खाने के शौकीन हैं तो आप उन्हें कपकेक्स या वॉफल्स का बॉक्स दे सकते हैं. सबसे अच्छा है कि अगर आप घर से दूर भी हैं तो भईया के लिए फूड ऐप्स से कुछ ऑर्डर कर सकते हैं. उन्हें सरप्राइज देने के लिए उनके ऑफिस भी पार्सल भिजवा सकते हैं. 

waffles 620

स्मार्ट वॉच

स्मार्ट वॉच एक सस्ता और अच्छा गिफ्ट ऑप्शन है. आप अपने भाई के लिए अपने बजट के अनुसार कोई स्मार्ट वॉच (Smart Watch) चुन सकते हैं. आज ऑर्डर करेंगे तो इस हफ्ते तक तो वॉच आ ही जाएगी. इसलिए आज इसके नॉटिफिकेशन से ही भाई को खुश करके काम चला लीजिए. 

गिफ्ट कार्ड 

आजकर लगभग सभी शॉपिंग ऐप्स के अपने गिफ्ट कार्ड्स आते हैं. आप ऐसा ही कोई गिफ्ट कार्ड (Gift Card) खरीदकर भाई को दे सकते हैं. गिफ्ट कार्ड का यह फायदा होगा कि भाई को आपके दिए गिफ्ट के साथ एडजस्ट नहीं करना पड़ेगा और वो अपने मनमुताबिक जो चाहे खरीद पाएंगे. 

ग्रूमिंग सेट 

भाइयों को भी खुद को ग्रूम्ड रखना अच्छा लगता है. ऐसे में कोई अच्छा ग्रूमिंग सेट या ग्रूमिंग का सामान दिया जा सकता है. आप शेविंग किट, स्किन केयर, कुछ इलेक्ट्रोनिक या फिर हेयर केयर किट भी दे सकते हैं. 

vuh72gl

पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स 

बाजार में आजकर कई तरह के पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स आने लगे हैं. इनमें भाई का नाम लिखा हुआ वॉलेट हो सकता है, वॉलेट कार्ड्स हो सकते हैं, उनकी तस्वीर हो सकती है या फिर मनपसंद गाने या फिल्म से रिलेटेड कुछ दिया जा सकता है. आपके पास ऑप्शंस की कमी नहीं होगी. 

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com