विज्ञापन

मोटिवेशनल जया किशोरी ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, ये 3 चीजें लगाती हैं वह चेहरे पर

Jaya kishori beauty tips : मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी बहुत ही खूबसूरत हैं और उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुमकिन नहीं हो पाता. उन्होंने एक वीडियो में अपनी खूबसूरती का राज बताया है.

मोटिवेशनल जया किशोरी ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, ये 3 चीजें लगाती हैं वह चेहरे पर
एक वायरल वीडियो में जया किशोरी ने खुद अपना स्किन केयर रूटीन साझा किया है.

Jaya Kishori Beauty Secret: मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर देश भर में मशहूर जया किशोरी (motivational speaker jaya kishori) अपनी बातों से जल्द ही सबके दिल में घर कर लेती हैं. जया किशोरी जितना अच्छा बोलती हैं, उतनी ही खूबसूरत भी नजर आती हैं. उनकी स्किन से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. जैसे जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वो और आकर्षक और सुंदर होती दिख रही हैं. ऐसे में अक्सर लोगों के मन में सवाल उठता है कि आखिर जया किशोरी का स्किन केयर रूटीन क्या है. एक वायरल वीडियो में जया किशोरी ने खुद अपना स्किन केयर रूटीन साझा किया है.

इन 3 तरह के ऑयल को मिलाकर बन जाएगा आयुर्वेदिक केश तेल, फिर एक भी बाल नहीं झड़ेगा और होंगे काले, लंबे व घने हेयर

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Jaya Kishori Instagram


जया किशोरी सोने से पहले लगाती हैं ये फेस पैक |  jaya apply this face pack


इस वीडियो में जया किशोरी बता रही हैं कि वो तीन चीजों को अपने स्किन केयर रूटीन में जरूर शामिल करती हैं. वो बताती हैं कि वो रोज रात को सोने से पहले हल्दी, बेसन और दही के होममेड पैक चेहरे पर लगाती हैं. उन्होंने वीडियो में बताया कि ये तीनों चीजें घर में आसानी से मिल जाती हैं और इस पैक को बनाना और लगाना भी बेहद आसान है.जया कहती हैं कि दिन भर की भागदौड़ के बीच इस पेस्ट को त्वचा पर लगाना वाकई काफी असरदार साबित होता है. जया ने कहा कि वो और उनकी बहन बचपन से ही इस होम मेड पैक को यूज करती आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो  बारिश और धूप से चेहरे को बचाने के लिए सनस्क्रीन और मॉइस्चराइजर यूज करती हैं.

हल्दी,बेसन और दही का फेस पैक बनाने का तरीका | how to make homemade face pack


एक कटोरी में दो टीस्पून बेसन, एक टीस्पून ताजा दही और आधा चम्मच हल्दी लीजिए. इन तीनों को अच्छे से मिक्स कर लीजिए. अब उंगलियों की मदद से इस पेस्ट को रात को चेहरे पर लगा लें. करीब 15 मिनट बाद जब ये पेस्ट सूख जाए तो चेहरे को ठंडे पानी से धो लें. इससे आपका चेहरा ग्लो करेगा और उसे भरपूर पोषण भी मिलेगा.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महंगा फर्नीचर खाने लगे हैं दीमक, तो यहां जानिए किस तरह इन Termites से मिलेगा छुटकारा
मोटिवेशनल जया किशोरी ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, ये 3 चीजें लगाती हैं वह चेहरे पर
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Next Article
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com