एक्ट्रेस मोना सिंह ने शादी के जोड़े में किया ऐसा डांस, पति श्याम हटा नहीं पाए नज़रें...देखें VIDEO

Mona Singh ने 'जस्सी जैसी कोई नहीं ' (Jassi Jaisi Koi Nahi) से अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद मोना सिंह क्या हुआ 'तेरा वादा', 'प्यार को हो जाने दो' और 'कवच' में नजर आई थीं.

एक्ट्रेस मोना सिंह ने शादी के जोड़े में किया ऐसा डांस, पति श्याम हटा नहीं पाए नज़रें...देखें VIDEO

एक्ट्रेस मोना सिंह ने अपनी शादी के जोड़े में जमकर नाचीं

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) से इनवेस्टमेंट बैंकर बॉयफ्रेंड श्याम गोपालन (Shyam Gopalan) से शादी रचाई. दोनों ने 27 दिसंबर को फेरे लिए, इनकी शादी में कई टीवी स्टार्स शामिल हुए. मोना सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं, सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ बेहद की खूबसूरत फोटोज़ भी दिखाईं.

इन तस्वीरों के अलावा इंस्टाग्राम पर मोना सिंह और श्याम की शादी की वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस वीडियो में देखिए कि कैसे मोना सिंह अपनी शादी के लाल जोड़े में डांस कर रही हैं और अपने कलीरे दोस्तों पर हिलाती नज़र आईं. 

मोना सिंह और श्याम गोपालन की शादी की वीडियो (Mona Singh and Shyam Gopalan Wedding Video)


मोना सिंह के पॉपुलर टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं ' के को-स्टार गौरव गेरा ने भी शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मोना सिंह ने 'जस्सी जैसी कोई नहीं ' (Jassi Jaisi Koi Nahi) से अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद मोना सिंह क्या हुआ 'तेरा वादा', 'प्यार को हो जाने दो' और 'कवच' में नजर आई थीं. टीवी के अलावा मोना सिंह ने राजकुमार हिरानी की फिल्म '3 इडियट्स' में भी अहम किरदार निभाया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर की बड़ी बहन के रूप में दिखाई दी थीं. बताया जा रहा है कि मोना सिंह आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में भी नजर आ सकती हैं.