बेटी को लॉ स्कूल के लिए मिली स्कॉलरशिप तो खुशी के मारे नाचने लगी मां, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

वीडियो में लड़की की मां फोन पर बात करते हुए नजर आ रही हैं, जब लड़की उन्हें अपना लेटर देती है. लेटर देखते ही सबसे पहले वह हैरान रह जाती हैं और उनके हाथ से लेटर छूट जाता है.

बेटी को लॉ स्कूल के लिए मिली स्कॉलरशिप तो खुशी के मारे नाचने लगी मां, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

जब आपकी मेहनत सफल होती है तो उसकी खुशी अलग ही होती है. वहीं, जब आपकी सफलता के बारे में आपके घरवालों को पता चलता है तो खुशी दोगुनी हो जाती है. इसी तरह का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बेटी अपनी मां को लॉ स्कूल के लिए स्कॉलरशिप (Scholarship) मिलने का लैटर दिखाते हुए नजर आ रही है. 

45 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप को 10 जून को ट्विटर पर शेयर किया गया था. वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा, ''जब मैंने मेरी मां को बताया कि मुझे लॉ स्कूल (Law School) के लिए 40,000 डॉलर की स्कॉलरशिप मिली है तो उन्होंने कुछ इस तरह से रिएक्ट किया.''

वीडियो में लड़की की मां फोन पर बात करते हुए नजर आ रही हैं, जब लड़की उन्हें अपना लेटर देती है. लेटर देखते ही सबसे पहले वह हैरान रह जाती हैं और उनके हाथ से लेटर छूट जाता है. इसके बाद लड़की उन्हें स्कॉलरशिप मनी के बारे में बताती है तो वह खुशी से झूम जाती हैं. 

शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. मेल ने अपनी ही पोस्ट पर रिप्लाए करते हुए लेटर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. 

इस वीडियो को ट्विटर पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यहां तक कि कई लोग मेल की मदद के लिए भी आगे आए हैं. एक यूजर ने लिखा, ''एक मेल से दूसरे मेल तक बहुत-बहुत शुभकामनाएं एक सिख भाई की तरफ से''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''बहुत-बहुत शुभकामनाएं. मैं तुम्हारी बुक्स खरीदूंगा और स्कूल के अगले सेमेस्टर के लिए टिकिट भी बुक कर दूंगा. मैसेज में हम डिटेल्स शेयर कर लेंगे. लॉ स्कूल ने मेरी जिंदगी बदल दी और मुझे विश्वास है कि यह तुम्हारी जिंदगी भी बदल देगा''. 

वहीं एक अन्य यूजर ने मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा, 'वो एहसास, जब मां दूसरे लोगों को फोन पर आपकी सफतला के बारे में बताती है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमें उम्मीद है कि आपको भी यह वीडियो काफी पसंद आया होगा.