Met Gala रेड कार्पेट पर Kim Kardashian, नताशा पूनावाला समेत दिखे सेलेब्स के लुक्स, देखें Photos

Met Gala Looks: मेट गाला को फैशन और स्टाइल के लिए जाना जाता है. देखिए, अपने फेवरेट सेलेब्स के मेट गाला लुक्स यहां. 

Met Gala रेड कार्पेट पर Kim Kardashian, नताशा पूनावाला समेत दिखे सेलेब्स के लुक्स, देखें Photos

Met Gala Red Carpet: मेट गाला के रेड कार्पेट पर सेलेब्स के दिखे एक से बढ़कर एक लुक्स. 

Met Gala 2023: मेट गाला को फैशन की सबसे बड़ी रात कहा जाता है. इस साल मेट की थीम 'कार्ल लेगरफिल्ड: अ लाइन ऑफ ब्यूटी' है. मेट गाला में सेलेब्स की चाह होती है कि वे इतने हटकर और खूबसूरत नजर आएं कि आने वाले कई सालों तक लोग उनके मेट गाला लुक (Met Gala Look) को याद रखें. इसी तरह के कुछ आइकॉनिक लुक्स इस साल के मेट गाला रेड कार्पेट पर भी नजर आए जहां आलिया भट्ट ने 100,000 मोतियों का गाउन पहना तो दोजा कैट सचमुच कैट बनकर ही आ गईं. यहां देखिए इस साल के कुछ खास और हटकर मेट गाला लुक्स. 

किम कार्दाशियन (Kim Kardashian) ने इस साल के मेट गाला के लिए मोतियों वाली इस ड्रेस को चुना. किम कार्दाशियन के इस गाउन को डेनियल रोसबेरी ने क्रिएट किया है और इसे बनाने के लिए 50,000 फ्रेशवॉटर पर्ल्स और 16,000 क्रिस्टल्स का इस्तेमाल किया है. 

आलिया भट्ट भी इस मौके पर वाइट पर्ल गाउन में नजर आईं. आलिया (Alia Bhatt) के इस गाउन को भारतीय डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है. इस गाउन को बनाने में 100,000 मोतियों का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, खुद को एक्सेसराइज करते हुए आलिया वाइट पर्ल ग्लव्स पहने और पर्ल बो को बालों में लगाए नजर आ रही हैं. 

मेट गाला में पिछले साल नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) ने गोल्डन अटायर पहना था और इस साल वे मिरर्ड शिआपरेली गाउन में नजर आ रही हैं. यह नताशा का चौथा साल है जब उन्होंने मेट गाला में हिस्सा लिया है. नताशा की ड्रेस की बात करें ते वे कैट लुक में दिख रही हैं. उनकी सिल्वर ड्रेस के फ्रंट पर बिल्ली के कानों सरीखे डिजाइन का बॉडिस है. 

दोजा कैट (Doja Cat) अपने नाम की ही तरह कैट लुक में मेट गाला के रेड कार्पेट पर नजर आईं. दोजा कैट का यह यूनिक लुक सचमुच सबसे हटकर रहा. दोजा ने फिगर फिट्टिंग का हू़डेड गाउन पहना है जिसमें कैट इयर्स भी लगे हैं. इस मरमेड सिलुएट गाउन के साथ दोजा ने डायमंड हैडपीस और इयर कफ्स पहने हैं. 

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com