Met Gala में इन 5 सेलेब्स ने बनाएं ऐसे हेयरस्टाइल्स कि नहीं हटेगी आपकी भी नजर, देखें ये बेस्ट Hairstyles

Met Gala Best Hairstyle: मेट गाला में यूं तो एक से बढ़कर एक लुक्स नजर आते हैं, लेकिन इस मौके पर हेयरस्टाइल भी हर नजर अपनी तरफ खींचने से नहीं चूकते. आइए देखें मेट के टॉप 5 हेयरस्टाइल्स. 

Met Gala में इन 5 सेलेब्स ने बनाएं ऐसे हेयरस्टाइल्स कि नहीं हटेगी आपकी भी नजर, देखें ये बेस्ट Hairstyles

Caroline Trentini का हेयरस्टाइल भी दिखा मेट गला में सबसे खास.

खास बातें

  • कई सितारों ने की मेट गाला में शिरकत.
  • फैशनेबल आउटफिट्स के साथ दिखे स्टाइलिश हेयरस्टाइल्स भी.
  • कमीला कबेओ भी आईं नजर.

Met Gala: यह कहना गलत नहीं होगा कि मेट गाला में हिस्ट्री ही नहीं बल्कि 'हेयरस्टोरी' भी खूब बनती हैं. असल में मेट गाला साल के सबसे बड़े फैशन के जश्न की तरह है जिसमें बुलाए गए सेलेब्स एक से बढ़कर एक रूप में नजर आते हैं. इन सेलेब्स के आउटफिट्स तो दुनियाभर में सुर्खियां बटोरते ही हैं, लेकिन इनके हेयरस्टाइल्स (Hairstyles) भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं होते. इस साल का थीम 'गिलडेड ग्लेमर' था जिसमें कई सेलेब्स ने अपने हेयरस्टाइल से भी सभी को हैरान किया. केसी मसग्रेव्स (Kacey Musgraves) अपने सुर्ख काले बालों को हाई बन में बांधकर आईं जिसमें माथे पर उनके बाल कर्टेन स्टाइल में दिख रहे हैं. केसी ने राइनस्टोन वाले इस ब्लैक आउटफिट (Outfit) को मेट की शाम के लिए चुना.  


'गेम ऑफ थ्रोन्स' फेम मेसी विलियम्स के हेयरस्टाइल को सबसे अलग कहना गलत नहीं होगा. मेसी ने अपने ब्रुनेट बालों को कर्ल्स पैटर्न में ब्लैक क्रिस्टल्स से ढका है. उनका ब्लैक एंड वाइट लुक इस हेयरस्टाइल के साथ बेसिक से कही ज्यादा हटके नजर आ रहा है. 


सिंगर और म्यूजिशियन ओलिविया रोडरिगो का फैशन सेंस कई लीडिंग लेडीस से भी ज्यादा उम्दा है. ओलिविया ने मेट गाला (Met Gala) के लिए लाइलेक कलर को चुना और इसी कलर के फेयरी इयर्स ओलिविया (Olivia Rodrigo) के बालों के बीच में से नजर आ रहे हैं. ओलिविया ने अपने लंबे बालों को खुला रखा है जिसमें उनके कर्ल्स बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं.  

केरोलिन ट्रेनीटिनी (Caroline Trentini) ने इस मौके पर अपने बालों को आर्किटेक्ट का नमूना बनाकर पेश किया. असल में केरोलिन के ब्लोंड हेयर रोल्स में उनके सिर पर कड़े हुए और सेट हो रखे हैं. 


कमीला कबेओ (Camila Cabello) जो कूछ पहनती हैं उसी में स्टाइलिश और फैशनेबल नजर आती हैं. मेट में भी इस सिंगर ने अपने फैशनेबल वाइट आउटफिट के साथ बालों को मेसी बन में बांधा हुआ है जिसपर लगे लाइलेक फूल पूरे लुक की सुंदरता कई गुना बढ़ा रहे हैं.  

'जयेशभाई जोरदार' के लिए YRF स्टूडियो में रणवीर सिंह के लिए फुल सर्कल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com