Malaika Arora की तरह आप भी दिखेंगी स्टाइलिश और फैशनेबल, को-ओर्ड सेट्स को बना लीजिए अपने वॉर्डरोब का हिस्सा

Malaika Arora समेत ये सेलेब्स भी बना रहे हैं गर्मियों में को-ओर्ड सेट्स को अपने फैशन कलेक्शन का हिस्सा. आप भी इतनी ही फैशनेबल और ट्रेंडी नजर आ सकती हैं.

Malaika Arora की तरह आप भी दिखेंगी स्टाइलिश और फैशनेबल, को-ओर्ड सेट्स को बना लीजिए अपने वॉर्डरोब का हिस्सा

Malaika Arora की तरह आप भी कर सकती हैं को-ओर्ड सेट कैरी.

Celebrity Fashion: इस मौसम में दिल कुछ ऐसे कपड़े पहनने को करता है जो चिपचिपी गर्मी में भी कुछ ताजगी का अहसास करवाएं. इस गर्मी को खास बना सकता है इंडियन सेलिब्रेटीज का नया स्टाइल. जब आप जींस, स्कर्ट, प्लाजो या किसी भी तरह के लोअर के साथ टॉप पेयर करती हैं तो मैचिंग या कंट्रास्ट डिजाइन चुनती हैं. लेकिन, आजकल समर को-ऑर्ड सेट्स चलन में हैं. को-ऑर्ड सेट्स (Co-ord sets) यानी ऐसी ड्रेसज जिनमें अपर और लोअर हिस्सा एक ही जैसे डिजाइन का हो. यह किसी भी तरह का टू पीस सेट हो सकता है. फॉर्मल (Formal) से लेकर पार्टी वियर तक में को-ऑर्ड सेट्स नया ट्रेंड बन चुके हैं.

फ्लोरल को-ऑर्ड सेट


रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की तरह आप फ्लोरल को-ऑर्ड सेट चुन सकती हैं. रकुल प्रीत ने मिनी स्कर्ट और ब्रालेट के साथ कोट कैरी किया है. तीनों ही एक ही डिजाइन के फेब्रिक में हैं. इस तरह के को-ओर्ड सेट आपके लुक को एक नई तरह की फ्रेशनेस देंगे.

सॉलिड कलर को-ऑर्ड सेट


आपको सॉलिड कलर्स पसंद हों तो आप जैकलीन फर्नांडिस की तरह सॉलिड न्यूट्रल्स ट्राई कर सकती हैं. जैकलीन ने प्लेन कलर के प्लंजिंग नैकलाइन वाले क्रॉप टॉप (Crop Top) के साथ मिडी स्कर्ट पेयर की है. वैसे आप चाहें तो कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. ये ध्यान रखें कलर जितना सिंपल होगा गर्मी में आपका स्टाइल उतना ही खास लगेगा.

कुदरती रंगों से भरपूर को-ऑर्ड सेट


 फूल, पत्तियों या कुदरती हरे रंग की डिजाइन से बना फेब्रिक गर्मियों में सुकून का अहसास देता है. कृतिका कामरा का ये आउटफिट भी कुछ ऐसा ही है. कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने ट्रॉपिकल प्रिंट के स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट्स को पेयर किया है. इसी तरह आप भी कोई ट्रॉपिकल प्रिंट पसंद कर को-ऑर्ड सेट तैयार करवा सकती हैं. इसे पहन कर जब आप निकलेंगी तो हर नजर आपकी तरफ खिंची चली आएगी. 

पेस्टल शेड को-ऑर्ड सेट 


रंगों का ज्यादा घालमेल पसंद न हो तो गर्मियों में पेस्टल शेड (Pastel Shade) चुन सकती हैं. कल्की कोचलिन की तरह डीप नैकलाइन वाला टॉप और प्लीटेड स्कर्ट के साथ आप किसी भी नाइटआउट की जान बन सकती हैं. बालों को खुलकर लहराने दें. एक्सेसरीज का बोझ ज्यादा न लादें और एक अच्छा सा फुटवियर पहनें. 

ग्रीन कलर को-ऑर्ड सेट


वैसे तो गर्मियों में हल्के कलर आंखों को रास आते हैं. लेकिन, इन दिनों ग्रीन कलर का चलन बहुत बढ़ा हुआ है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तरह आप भी इस ग्रीन कलर का को-ऑर्ड सेट ट्राई कर सकती हैं. ये कूल ड्रेस आपको अपनी गर्ल गैंग की जान बना सकता है.

अक्षय कुमार और मानुषी ने फिल्‍म पृथ्‍वीराज का किया प्रमोशन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com