90’s की इन स्टाइल्स के साथ ऐसे होंगे 2022 के मेकअप ट्रेंड, क्या आपने आजमाए ये तरीके

मेकअप एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस साल कुछ पुराने तरीकों का ट्रेंड लौटेगा तो कुछ नए मेकअप स्टाइल भी नजर आएंगे. देखिए कौन कौन से हैं ये नए मेकअप स्टाइल और इन्हें अपनाने के लिए कितने तैयार हैं आप.

90’s की इन स्टाइल्स के साथ ऐसे होंगे 2022 के मेकअप ट्रेंड, क्या आपने आजमाए ये तरीके

देखिए कौन कौन से हैं ये नए मेकअप स्टाइल और इन्हें अपनाने के लिए कितने तैयार हैं आप.

नई दिल्ली :

तकरीबन दो साल कोरोना की जद में गुजारने के बाद अब साल 2022 से लोगों को ढेरों उम्मीदें हैं. हालांकि साल की शुरूआत ही महामारी के शिकंजे के साथ हुई है लेकिन ये माना जा रहा है कि ये लहर जल्द ही गुजरेगी और सब कुछ जल्द सामान्य भी होगा. जब सब कुछ ठीक होगा तब मेकअप के साथ भी कई एक्सपेरिमेंट्स होंगे. मेकअप एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस साल कुछ पुराने तरीकों का ट्रेंड लौटेगा तो कुछ नए मेकअप स्टाइल भी नजर आएंगे. देखिए कौन कौन से हैं ये नए मेकअप स्टाइल और इन्हें अपनाने के लिए कितने तैयार हैं आप.

नए बदलाव के साथ 90's का लिपस्टिक स्टाइल

सेलिब्रेटी मेकअप आर्टिस्ट मेघना भुटानी के मुताबिक नब्बे के दशक का लिपस्टिक लगाने का तरीका वापस चलन में लौटेगा. हालांकि इसमें एक छोटा सा बदलाव होगा. लिप लाइनर लिपस्टिक के शेड से डार्क होगा. ताकि होठ बेहतर तरीके से उभर कर नजर आएं.

हाइलाइटर का नया ट्रेंड

ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट मौसम गांधी के मुताबिक ये साल शाइनर्स के नाम होगा. चीक बोन्स को ज्यादा शाइन कर अपने चेहरे की चमक बढ़ाने का चलन इस बार ज्यादा नजर आएगा. इसके अलावा क्लियर ग्लॉसी हाइलाइटर का चलन भी बढ़ेगा ताकि स्किन की फिनिशिंग भी उभर कर आए.

बोल उठेंगी आंखें

इस साल आंखों का मेकअप भी कुछ खास ट्रेंड्स के साथ नजर आएगा. भले ही वो पॉपअप कलर मेकअप हो या ग्राफिक लाइनर्स या फिर शिमर ही क्यों न हो. हर मेकअप के साथ आंखों की बात भी कुछ नई ही होगी. मेकअप एक्सपर्ट मौसम गांधी कहती हैं कि पलकों के पास थोड़ा सा शिमर लगाएं और फर्क देखें. ये आपके मेकअप स्टेटमेंट को दूसरे लेवल पर ले जाएंगे. आखों के मेकअप के लिए मेघना भुटानी ग्राफिक और बोल्ड आई लाइनर लगाने की भी सलाह देती हैं. खासतौर से नीयोन बोल्ड आई लाइनर से आंखों को सजाने का चलन होगा. इसके अलावा अलग अलग रंग के आई लाइनर्स से एक नया लुक अपनाया जा सकता है.

ऐसे दिखेंगे जवां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा ब्लश के शेड्स में भी कुछ वेरिएशन्स नजर आएंगे. ज्यादा यंगर लुक के लिए वायलेट, लेवेंडर और रोज शेड के ब्लश चलन में आ सकते हैं.