Madhuri Dixit के नए घर का किराया है 12.5 लाख, आप भी जानें आखिर क्या खास है उनके इस आशियाने में

Madhuri Dixit: अपने पति श्रीराम नेने के साथ माधुरी ने हाल ही में मुंबई के वर्ली में घर किराय पर लिया है. उनके इस नए घर की कीमत सुनकर आप भी अपने कानों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे.

Madhuri Dixit के नए घर का किराया है 12.5 लाख, आप भी जानें आखिर क्या खास है उनके इस आशियाने में

Madhuri Dixit और श्रीराम नेने ने हाल ही में मुंबई के वर्ली में घर किराय पर लिया है.

New Delhi:

Madhuri Dixit House: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने (Shriram Nene) ने हाल ही मैं मुंबई में एक घर किराय पर लिया है. यह अपार्टमेंट मुंबई के वर्ली में स्थित है. इसमें तो कोई दोराय नहीं कि मुंबई में जितने घर बड़े-बड़े हैं उतनी ही आसमान छूती उनकी कीमत भी है. माधुरी (Madhuri Dixit) के घर का किराया भी कान खड़े कर देने जितना ही है. असल में रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी ने घर लीज पर 12.5 लाख महीने के किराय पर लिया है. 

इस घर को डिजाइनर अपूर्वा श्रोफ ने खास माधुरी दीक्षित के लिए डिजाइन किया है. 29वीं मंजिल पर स्थित इस अपार्टमेंट में रात में पूरे शहर का बेहद खूबसूरत नजारा दिखता है, तो वहीं दिन के समय हर दिशा से रोशनी घर में आती है. इस घर को डिजाइन करने में न्यूड पेस्टल की बजाय अलग-अलग कलर्स के साथ एक्सीपेरेंट भी किया गया है. 


अपूर्वा ने अपने इंस्टाग्राम पर घर की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "जब हमने काम शुरू किया था उससे पहले घर कुछ ऐसा दिखता था. हमारे लिए अच्छा था कि हमें स्ट्रक्चर के साथ ज्यादा बदलाव नहीं करना पड़ा. यह बस सही वाइब्स लाने का मसला था, एक ऐसा घर जो अपना लगे, अच्छा एहसास दे और सबसे जरूरी कि क्लाइंट के व्यक्तिव के अनुसार हो." 

अपने दूसरे ही पोस्ट में डिजाइनर ने लिखा, "45 दिनों के इस रेजीडेंशल प्रोजेक्ट में, वो भी किसी और के नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और श्रीराम नेने के लिए, यह एक उतार-चढ़ाव भरा लेकिन बहुत ही शानदार अनुभव था." 

माधुरी के इस घर की और तस्वीरें तो उनके पूरी तरह वहां सेटल होने के बाद फैंस को दिख ही जाएंगी. हाल फिलहाल वे अपने इस नए आशियाने को बसाने में व्यस्त हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल प्रदीप मेहरा ने एनडीटीवी से कहा, 'लोगों ने मुझे मोटिवेट किया'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com