Lohri 2022 Looks: अगर शादी के बाद है पहली लोहड़ी तो इन एक्ट्रेसेस की तरह हो सकती हैं तैयार, पहनें ऐसी ड्रेस

Lohri 2022 Looks: अपनी पहली लोहड़ी पर सबसे हटके और अलग दिखने का आपको पूरा हक है. इसलिए बेसिक को छोड़िए पीछे और कीजिए इन सेलेब्रिटीज की तरह ड्रेसअप.

Lohri 2022 Looks: अगर शादी के बाद है पहली लोहड़ी तो इन एक्ट्रेसेस की तरह हो सकती हैं तैयार, पहनें ऐसी ड्रेस

Lohri 2022 Looks: आप भी लग सकती हैं शिल्पा की ही तरह स्टाइलिश.

Lohri 2022 Looks: शादी के बाद हर पहला त्योहार बेहद खास होता है चाहे वह होली हो, दीवाली हो या फिर लोहड़ी. लोगों की आपसे अपेक्षाएं बड़ जाती हैं. उनकी नजरें भीड़ में भी आप पर आकर टिक जाती हैं क्योंकि सब देखना चाहते हैं कि आपने क्या पहना है, कैसे बाल बनाए हैं और किस तरह का मेकअप किया है. इन सब में आपसे कहीं थोड़ी भी चूक होती है तो वे आपका मजाक उड़ाने में भी नहीं झिझकते. इसलिए तो नई दुल्हन को अपने हर पहले त्योहार पर खास लगना ही होता है. इन एक्ट्रेसेस के ये लुक्स आप भी आजमा सकती हैं जिससे आप भी सबसे खूबसूरत दिख सकेंगी. 

दिव्यंका त्रिपाठी 

दिव्यंका का ट्रेडिशनल मेकअप लुक आपकी पहली लोहड़ी के लिए बहुत बढ़िया है. आप कुछ लाइट और कैजुअल आउटफिट पहनना चाहती हैं तो इस लुक से बेहतर क्या होगा. सरख गुलाबी लिपस्टिक और ब्लश लगाकर दिव्यंका ने अपने मेकअप को फ्रेश लुक दिया है. साथ में उनकी लंबी चोटी पर लगे रंग-बिरंगे परांदे के क्या कहने.  

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा का ये लुक नई नवेली दुल्हन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. जिस तरह का कुर्ता उन्होंने पहना है वह देखने में बेहद हल्का है जिसपर गोल्डन डिटेलिंग हो रखी है. इस कुर्ते को पहनकर आप अपने बाकी काम भी आराम से निबटा सकती हैं. इस लुक को शिल्पा ने आईलाइनर, लाल बिंदी, लाइट रेड शेड की लिपस्टिक और सिंदूर से कंप्लीट किया है. उनका चूड़ा कितना खूबसूरत दिख रहा है यह तो आप भी देख रही हैं. 

नेहा धूपिया 

अगर आप पटियाला सूट नहीं पहनना चाहतीं तो नेहा की तरह स्कर्ट और कुरते को दुपट्टे के साथ पहन सकती हैं. उन्होंने इस आउटफिट पर गले में नेकलेस पहना है और आंखों पर रेड आईशैडो लगाया है. 

करिश्मा कपूर 

करिश्मा का ये लाइट ग्रीन कुरता आपके लोहड़ी लुक को बहुत खास बना देगा. इसमें पिंक का फ्लोरल डिजाइन है इसलिए उन्होंने इसी कलर के इयररिंग्स पहने हैं और स्टोन की वाइट बिंदी लगाई है. उनका हेयरस्टाइल भी परफेक्ट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com