Nutan की पोती Pranutan के ये ग्लैमरस लुक्स आपने शायद ही देखे होंगे, वाईट को-ओर्ड सेट से लेकर पिंक बॉडीसूट में दिख रही हैं बेहद स्टाइलिश

Pranutan Bahl स्टाइल के मामले में अपनी दादी Nutan से बेहद जुदा हैं. आप भी फोटो देखेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे.

Nutan की पोती Pranutan के ये ग्लैमरस लुक्स आपने शायद ही देखे होंगे, वाईट को-ओर्ड सेट से लेकर पिंक बॉडीसूट में दिख रही हैं बेहद स्टाइलिश

Nutan की पोती प्रनूतन इस पिंक बॉडीसूट में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

Pranutan Bahl Looks: बॉलीवुड की महान अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली नूतन अपनी संजीदगी के लिए बेहद मशहूर थीं. उनकी खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक थे. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि नूतन की पोती प्रनूतन भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. समुद्र किनारे इस वाईट को-ओर्ड ड्रेस में खड़ी प्रनूतन बहल को देखकर आखिर कौन उनके इस लुक का दीवाना नहीं होगा. इस साटिन ड्रेस को प्रनूतन (Pranutan) ने बिना किसी हैवी ज्वैलरी के कैरी किया है. फुल स्लीव वाली इस शर्ट को बांधकर उन्होंने इसे क्रॉप-टॉप की तरह पहना है और इसके साथ जिस स्कर्ट को पेयर किया है वो असिमेट्रिक है. अपने इस आउटफिट में प्रनूतन बीच पर पूरी ब्रीजी वाइब्स दे रही हैं.

प्रनूतन के इस अंदाज को शायद ही आपने देखा हो. इस पिंक बॉडीसूट में प्रनूतन किसी दीवा से कम नहीं लग रहीं. उन्होंने (Pranutan) अपनी फैशनेबल साइड दिखाने के लिए इस मेटेलिक पिंक बॉडीसूट को पहना है जिसके स्लीव्स बलून डिजाइन में हैं. लाइट पिंक आईशैडो के साथ प्रनूतन ने अपने मेकअप को भी लाइट रखा है. ये ड्रेस उनकी बॉडी को भी कॉम्प्लिमेंट कर रही है.

इस ब्लैक एंड वाईट फोटो में ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ प्रनूतन (Pranutan) ने एकबार फिर बॉडीसूट कैरी किया है. इस पूरे लुक को और निखारने के लिए उन्होंने स्टेटमेंट चेन गले में पहनी है. अपने बालों को प्रनूतन ने स्लीक लुक देते हुए पीछे बांधा है. जाहिरतौर पर प्रनूतन के मेनीक्योर किए नेल्स और रिंग्स से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है.

प्रनूतन की इस ब्लैक ड्रेस की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. डिनर डेट से लेकर कॉकटेल पार्टी तक के लिए ये पर्फेक्ट है. इस बॉडीकोन ड्रेस के फ्रंट पर बड़ा-सा कट लगा है जो इस पूरे आउटफिट में प्रनूतन को बोल्ड लुक दे रहा है.

कैजुअल जींस को भी फैशन स्टेटमेंट बनाते हुए प्रनूतन ने इस ऑरेंज बिकिनी टॉप के साथ इसे कैरी किया है. स्टेटमेंट ज्वैलरी और हाई पोनी इस पूरे लुक को बेहद स्टाइलिश बना रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com