KL Rahul और Athiya Shetty ने इन लुक्स से दिए कपल गोल्स, एक जैसे कपड़े पहने कई बार आए नजर 

KL Rahul-Athiya Shetty: केएल राहुल और आथिया शेट्टी सभी कपल्स को रिलेशनशिप गोल्स दे रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने जा रही यह जोड़ी फैशन के मामले में भी कम नहीं है.  

KL Rahul और Athiya Shetty ने इन लुक्स से दिए कपल गोल्स, एक जैसे कपड़े पहने कई बार आए नजर 

KL Rahul And Athiya Shetty Wedding: एक से कपड़ों में कई बार नजर आए हैं आथिया और केएल राहुल. 

Couple Goals: आथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों के घरों में शादी की शहनाइयां बजनी भी शुरू हो चुकी हैं. आथिया और केएल राहुल (KL Rahul) लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं, इसकी गवाही खुद उनके इंस्टाग्राम पोस्ट देते हैं. कुछ कपल्स एक जैसे कपड़े पहने नजर आते हैं तो वहीं आथिया (Athiya Shetty) और राहुल की ऐसी कई तस्वीरें हैं जिन्हें देखने पर साफ पता चलता है कि दोनों ने एक ही कपड़े को पहना है. वैसे भी ओवरसाइज्ड कपड़े फैशन में हैं और आथिया बखूबी राहुल के कपड़ों को स्टाइल करती रही हैं. 


आथिया और केएल राहुल की इस तस्वीर पर ही नजर डाल लीजिए. दोनों ने हूबहू एक ही जैसी ऑफ वाइट टीशर्ट पहनी है. फुल स्लीव वाली दोनों की टीशर्ट का प्रिंट भी एक ही जैसा है जिससे साफ है कि दोनों ने एक ही टीशर्ट पहनी है. टीशर्ट के ऊपर लिखा हुआ टेक्स्ट भी एक ही है. 

3ltpklvg


कपड़े एक से होना इत्तेफाक हो सकता है और यह इत्तेफाक राहुल और आथिया के साथ कुछ ज्यादा ही हुआ है. एक बार फिर आथिया और राहुल ने एक जैसी ही टीशर्ट पहनी हुई है. इस टीशर्ट (T-shirt) पर सामने छपा प्रिंट भी एक जैसा है और दोनों की ही टीशर्ट देखने में ऑवरसाइज्ड है. 

r97j87co

इस तस्वीर में एक बार फिर देखा जा सकता है कि आथिया और राहुल एक ही जैसी प्लेन वाइट टीशर्ट पहने दिख रहे हैं जिसपर मिनिमल प्रिंट है. इस फोटो को केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया जिसके बाद आथिया भी यही टीशर्ट पहने नजर आईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

45123nn