विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 07, 2023

Kiara Advani के इन एथनिक लुक्स से जानिए कैसा होगा शादी में लुक, Sidharth की दुल्हनिया दिख सकती हैं ऐसी 

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी के वेडिंग लुक्स से पहले देख लीजिए उनके ऐसे लुक्स जिन्हें शादी पर वे खुद कर सकती हैं रिक्रिएट. 

Read Time: 4 mins
Kiara Advani के इन एथनिक लुक्स से जानिए कैसा होगा शादी में लुक, Sidharth की दुल्हनिया दिख सकती हैं ऐसी 
Kiara Advani अपनी शादी पर दिख सकती हैं कुछ ऐसी. 

Kiara-Sidharth Wedding: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बस बंधने ही वाले हैं. शादी के दिन करीब होते हैं तो दुल्हन के लुक्स पर खासा ध्यान आकर्षित होने लगता है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लुक्स को लेकर ही कुछ ऐसी ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे अपनी शादी में कुछ इस तरह का लुक कैरी करने वाली हैं. कियारा के इन लुक्स में वे कहीं शादी का जोड़ा पहने दिख रही हैं, कहीं संगीत और अन्य रसमों के लिए लहंगा तो कहीं रिसेप्शन के लिए परफेक्ट साड़ी में दिखाई पड़ रही हैं. कियारा के ये लुक्स देखकर समझा जा सकता है कि शादी में भी वे कुछ ऐसा ही मेकअप, जूलरी या आउटफिट रिक्रिएट कर सकती हैं. 

771nrdao

अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' में कियारा और वरुण धवन की शादी का यह क्लिप देखकर लगता है जैसे कियारा की सचमुच की शादी का वीडियो हो. कियारा यहां गुलाबी-लाल शेड के लंहंगे में नजर आ रही हैं जिसका डीप नेक और क्वार्टर स्लीव्स अपनेआप में एक स्टाइल स्टेटमेंट हैं. इस लहंगे के साथ कियारा ने गोल्डन और ग्रीन रंग के कोंबिनेशन वाला हार और मांग टीका पहना है जिनसे कानों के झुमके भी मैच हो रहे हैं. किसे पता अपनी शादी में भी कियारा इसी तरह के किसी ट्रेंडिंग लहंगे में नजर आएं. 


यह तस्वीर कियारा आडवाणी के माता-पिता की है. कियारा ने कुछ ही समय पहले इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था. कियारा के माता-पिता इस तस्वीर में शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आ रहे हैं. अब जाहिर सी बात है कि आज के समय में कियारा अपनी मां का शादी का जोड़ा (Wedding Lehenga) तो नहीं पहनेंगी. लेकिन, बहुत सी लड़कियां शादी पर अपनी मां के लहंगे से मेल खाता या उनसे कुछ-कुछ मिलता-जुलता लहंगा भी चुनती हैं. हो सकता है कियारा भी ऐसा ही कोई लुक अपने लिए चुन लें. 


कियारा का यह वेलवेट लहंगा भी किसी से कम नहीं है. इस वेलवेट लहंगे से इंस्पायर्ड किसी लहंगे या आउटफिट को कियारा शादी के किसी फंक्शन में पहन सकती हैं. इस लहंगे की प्लजिंग नेकलाइन है और इसका दुपट्टा भी बोर्डर से एंब्लिश्ड है. गले में चोकर नेकलेस और लाइट मेकअप करके कियारा ने इस लुक को पूरा किया है. 

यह सनशाइन येलो लहंगा भी किसी तारीफ का मोहताज नहीं है. इस मिरर वर्क वाले लहंगे को कियारा ने प्लजिंग नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ पहना और पेस्टल शेड के मोतियों वाले गोल्डन इयरिंग्स कैरी किए. 

सिद्धार्थ की दुल्हनिया को अलग-अलग तरह के पैटर्न, डिजाइंस औक फैबरिक के आउटफिट्स (Outfits) पहनने का भी बेहद शौक है. इस वाइट चिकनकारी पर्ल ड्रेप साड़ी को ही देख लीजिए. कियारा ने इस साड़ी को स्लीवलेस स्ट्रकचर्ड ब्लाउज के साथ पहना है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आपके पेट की गैस ने आसपास वालों को भी कर दिया है परेशान, तो रसोई की ये 5 चीजें आएंगी आपके काम 
Kiara Advani के इन एथनिक लुक्स से जानिए कैसा होगा शादी में लुक, Sidharth की दुल्हनिया दिख सकती हैं ऐसी 
किस उम्र के बाद बच्चे पी सकते हैं चाय-कॉफी, जानिए एक उम्र तक बच्चों के लिए इनका सेवन क्यों है नुकसानदायक
Next Article
किस उम्र के बाद बच्चे पी सकते हैं चाय-कॉफी, जानिए एक उम्र तक बच्चों के लिए इनका सेवन क्यों है नुकसानदायक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;