कैटरीना कैफ को ये 3 देसी सब्जी हैं बेहद पसंद, इस सर्दी में इन्हें जरूर करें शामिल, फायदे में ये हैं नंबर वन

Katrina kaif love for ridge gourd : कैटरीना कैफ की फिटनेस का राज उनकी डाइट है. वो सब्जियां खाना बेहद पसंद करती हैं और कुछ खास सब्जियां उनकी फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं. जानिए इन सब्जियों के खास गुण.

कैटरीना कैफ को ये 3 देसी सब्जी हैं बेहद पसंद, इस सर्दी में इन्हें जरूर करें शामिल, फायदे में ये हैं नंबर वन

Katrina kaif favourite vegetable : चलिए जानते हैं कि कैट की फेवरेट सब्जियां (Katrina Kaif Favorite vegetables) क्या हैं.

खास बातें

  • कैटरीना कैफ की फिटनेस का राज जानते हैं आप.
  • चलिए आपको बताते हैं उन्हें क्या है पसंद.
  • इन 3 देसी सब्जी की हैं वह दीवानी.

Katrina Kaif Favorite Vegetables : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif)अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि एक्टिंग के साथ साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी जबरदस्त फिटनेस (Fitness) और कर्वी फिगर के पीछे उनकी डाइट का काफी योगदान है. हाल ही मे इंस्टा पर कैट ने फैंस के लिए आस्क मी एनिथिंग सैशन रखा और उनके फैंस ने उनकी पसंदीदा सब्जियों के बारे में पूछा तो कैट ने कुछ ऐसे जवाब दिए कि लोग हैरान होने के साथ साथ मोटिवेट (Motivate) भी हो रहे हैं. चलिए जानते हैं कि कैट की फेवरेट सब्जियां (Katrina Kaif Favorite vegetables) क्या हैं और ये सब्जियां सेहत को कैसे फायदा करती हैं. 

बाल बढ़ाने वाला तेल 5 रुपये में तैयार करें, 2 चम्मच नारियल तेल में मिला लें यह हरी चीज, घुटनों तक हो जाएंगे हेयर

कैट को पसंद है तुरई की सब्जी   

कैट ने इंस्टा सैशन पर बताया कि उनको तुरई की सब्जी बहुत पसंद है. तुरई की सब्जी आमतौर पर लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आती. लेकिन कैट स्वाद और सेहत दोनों के लिहाज से इसे मजे लेकर खाती हैं. तुरई की सब्जी में ढेर सारा फाइबर होता है और इसमें पानी भी खूब होता है. इसलिए ये पचने में आसान होती है. इसे सरसों के तेल में तड़का डालकर बनाया जाए तो ये बेहद स्वादिष्ट बनती है. 

फूल गोभी की सब्जी  

कैट को फूल गोभी की सब्जी भी बेहद पसंद है. इसे आप सरसों के तेल में तड़का डालकर पैन फ्राई कर सकते हैं. इसमें लहसुन प्याज,जीरा, धनिया, और अन्य मसाले डालकर चटपटा और स्वादिष्ट बना सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

ब्रोकली सूप  

कैट को ब्रोकली यानी हरी गोभी का सूप बेहद पसंद है. यूं तो सूप सेहतमंद रखता है लेकिन ब्रोकली का सूप शरीर को फैट से मुक्त रखने के लिए बेहद फायदेमंद होता है. इसे आप एंटी ऑक्सिडेंट की डोज कह सकते हैं. ब्रोकली का सूप रोज पिएंगे तो आपके चेहरे पर उम्र का असर कम होने लगेगा.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Unsplash

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.