फिगर हगिंग Red ड्रेस में नजर आईं करिश्‍मा कपूर, देखें सभी Photos

करिश्‍मा कपूर 'मेंटलहुड' के जरिए अपना डिजिटल डेब्‍यू करने जा रही हैं. यह वेब सीरीज 11 मार्च से अल्‍ट बालाजी और ज़ी5 पर दिखाई जाएगी.

फिगर हगिंग Red ड्रेस में नजर आईं करिश्‍मा कपूर, देखें सभी Photos

करिश्‍मा कपूर अपनी वेब सीरीज मेंटलहुड के ट्रेलर लॉन्‍च में पहुंची थीं

नई दिल्ली:

करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी आने वाली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' (Mentalhood) के ट्रेलर लॉन्‍च में जबरदस्‍त अंदाज में पहुंची और उन्‍होंने ईवेंट की स्‍टनिंग फोटोज अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की. आपको बता दें कि इस ईवेंट के लिए करिश्‍मा ने सुर्ख लाल रंग की ड्रेस पहनी थी. 

करिश्‍मा कपूर ने डिजाइनर रोलान्‍ड मॉरेट का डिजाइन किया हुआ स्‍ट्रेपलेस फिगर हगिंग आउटफिट पहना. इसके साथ उन्‍होंने मैचिंग रेड सैंडल्‍स भी पहने. 45 साल की एक्‍ट्रेस ने अपने इस लुक को मैट-गोल्‍ड ईयरर‍िंग्‍स और सटल मे‍क-अप के साथ कम्‍पलीट किया. मेक-अप के लिए करिश्‍मा ने Dewy बेस, ब्‍लैक आईलाइनर, न्‍यूड लिप्‍सिटक और ब्रोन्‍जर को चुना. 

इस ड्रेस के साथ उन्‍होंने हेयरस्‍टाइल स्‍लीक रखा, जोकि उन पर खूब फब रहा था. 

फोटो देखें: 

करिश्‍मा के इंस्‍टाग्राम फैंस को उनकी ये तस्‍वीरें बेहद पसंद आईं और उन्‍हें खूब लाइक्‍स और कॉमेंट भी मिले. ज्‍यादातर लोगों ने उनकी फोटो पर 'हॉट' और 'गॉर्जियस' लिखकर कॉमेंट किया. वहीं कई लोगों ने हार्ट इमोजी देते हुए उनकी जमकर तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि करिश्‍मा कपूर 'मेंटलहुड' के जरिए अपना डिजिटल डेब्‍यू करने जा रही हैं. यह वेब सीरीज 11 मार्च से अल्‍ट बालाजी और ज़ी5 पर दिखाई जाएगी.