Janhvi Kapoor का एयरपोर्ट लुक है जबरदस्त, आप भी ले सकती हैं उनके कैजुअल लुक से टिप्स

Celebrity airport look : आजकल एयरपोर्ट लुक बॉलीवुड सेलिब्रीटीज को खूब चर्चा में रहता है उसमें जाह्ववी भी पीछे नहीं है. उनके एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक उनके फैशन सेंस की तारीफ करने पर मजबूर कर ही देते हैं.

Janhvi Kapoor का एयरपोर्ट लुक है जबरदस्त, आप भी ले सकती हैं उनके कैजुअल लुक से टिप्स

Janhvi Kapoor के ने 'गोयार्ड' ब्रांड का स्लिंग बैग लिया है जिसकी कीमत लाखों में है.

Janhvi Kapoor airport look : जाह्नवी कपूर ना सिर्फ अपनी अदाकारी से बॉलीवुड (Bollywood) में छाई हुई हैं बल्कि अपने फैशन सेंस भी लोगों को दिवाना बनाती रहती हैं. वह कोई भी मौका अपने ड्रेसिंग सेंस (Janhvi Kapoor fashion sense) से लोगों को चौंका देती हैं. आजकल एयरपोर्ट लुक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को खूब चर्चा में रहता है उसमें भी जाह्नवी पीछे नहीं है. उनके एक से बढ़कर एक लुक उनके फैशन सेंस की तारीफ करने पर मजबूर कर ही देते हैं. हाल ही में उन्होंने ऑफ शोल्डर टीशर्ट पहना  जो पीच कलर में था उसके साथ नीले रंग का बैग कैरी किया हुआ था जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. आखिर उसमें ऐसा क्या था खास चलिए जानते हैं.  

अगर आपके जोड़ों में ग्रीस कम हो गई है, तो यहां बताए गए 3 उपायों को अपनाएं

3usjc118

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने एयरपोर्ट लुक को बहुत कैजुअल रखा था. इसमें उन्होंने वन-शोल्डर क्रॉप स्वेटर को ब्लू ट्रैक पैंट के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने इस लुक को चश्मे के साथ कंप्लीट किया था, लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वह था उनका ब्राइट ब्लू स्लिंग बैग. जिसकी कीमत 1,72,053 रुपए है. यह स्लिंग बैग 'गोयार्ड' ब्रांड का है. आप भी चौंक गए ना दाम जानकर.

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी. जो सुपरहिट  मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी. इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जाह्नवी के अपोजिट नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था. इसके बाद  जाह्नवी गुंजन सक्सेना, घोस्ट स्टोरीज, दोस्ताना 2 और रूही में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उनकी गुड लंक जेरी फिल्म रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने ड्रग्स सप्लायर का किरदार निभा रही हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com