दीपिका पादुकोण से इंस्पायर होकर हिना खान ने ट्राय किया सिमिलर आउटफिट, कुछ इस अंदाज में आई नजर... देखें Pics

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ पिक्स शेयर की हैं. इनमें वह जीन्स टॉप (Causal Jeans Top) में दिखाई दे रही हैं. हिना खान का यह लुक काफी हद तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के एक लुक से मिलता जुलता है.

दीपिका पादुकोण से इंस्पायर होकर हिना खान ने ट्राय किया सिमिलर आउटफिट, कुछ इस अंदाज में आई नजर... देखें Pics

हिना (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पिक्स शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और सेलिब्रिटीज का फैशन सेन्स (Fashion Sense) बेहद ही अच्छी होता है और फैन्स को हमेशा उनके स्टाइलिश लुक्स (Stylish Looks) से प्यार हो जाता है. हालांकि, केवल हम जैसे लोगों को ही नहीं बल्कि कई अन्य सेलिब्रिटीज को भी इन डीवाज के फैशन स्टाइल से प्यार हो जाता है और इसके बाद वो भी उनसे इंस्पीरेशन लेकर इस तरह के लुक्स को ट्राय करती हैं. 

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ पिक्स शेयर की हैं. इनमें वह जीन्स टॉप (Causal Jeans Top) में दिखाई दे रही हैं. हिना खान का यह लुक काफी हद तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के एक लुक से मिलता जुलता है और इसमें हिना वाकई काफी खूबसूरत लग रही हैं. तो इसलिए हिना के इस लुक से पहले हम आपको दीपिका का लुक दिखाते हैं. 

दरअसल, दीपिका (Deepika Padukone) ने यह आउटफिट अपनी फिल्म ''छपाक'' के प्रमोशन के दौरान पहना था. उन्होंने राउंड कॉलर टी के साथ एंकल लेंथ लाइट ब्लू लूज डेनिम कैरी की थी. शालिन नथानी द्वारा दीपिका को स्टाइल किया गया था और उन्होंने अपने इस कैजुअल लुक को येलो कलर की प्रिंटेड बेल्ट और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया था. 

वहीं हिना खान व्हाइट कलर की राउंड टी में दिखाई दी, जिस पर वेस्ट कट डिजाइन बना हुआ है. उन्होंने इसके साथ लाइट ब्लू कलर की लूज डेनिम कैरी की और अपने लुक को ब्लैक प्रिंटेड बेल्ट के साथ कंप्लीट किया. उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ क्रिस क्रोस डिटेल्ड ब्लैक हील्स कैरी की. हिना ने भी दीपिका पादुकोण की तरह अपने बालों को खुला छोड़ा और सटल कोहल्ड आई, सोफ्ट ब्लश और लाइट पिंक शेड लिपस्टिक के साथ मेकअप लुक कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो हिना खान के इस लुक के बारे में आपका क्या खयाल है?