Ileana D'cruz ने शेयर की मालदीव हॉलिडे की एक और फोटो, दिखीं बेहद बोल्ड

Ileana D'cruz ने अपने मालदीव हॉलिडे के लुक्स पोस्ट किए हैं. बिकिनी पहने इलियाना किसी मॉडल से कम नहीं लग रहीं.

Ileana D'cruz ने शेयर की मालदीव हॉलिडे की एक और फोटो, दिखीं बेहद बोल्ड

Ileana D'cruz की बिकीनी पिक्स हैं हॉट और स्टीमी

नई दिल्ली:

Ileana D'cruz Looks: एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने अपना नया साल मालदीव की लहरों में मनाया था जिसकी झलक हमें आजकल सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रही है. हॉलिडेज का लुत्फ कैसे उठाया जाता है ये सभी को इलियाना से सीखना चाहिए. इलियाना यूं तो बेहद स्टाइलिश हैं लेकिन उनके मालदीव के लुक्स बेहद बोल्ड ब्रीज़ी वाइब्स दे रहे हैं. इलियाना की ट्रैवल फोटोज में उनके बोल्ड आउटफिट्स कमाल के हैं,जिसे कोई एक बार देखे तो देखता रह जाए. समुद्र की लहरों के किनारे धूप सेंकती इलियाना (Ileana D'cruz) बिकिनी में किसी विक्टोरिया सीक्रेट की मॉडल से कम नहीं लग रहीं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने लेटेस्ट पोस्ट में वे एक ओवरसाइज्ड स्ट्रॉ हैट लिए नजर आ रही हैं. ब्लैक एम्ब्रोइडरी वाली ये हैट जिसपर 'डू नॉट डिस्टर्ब' लिखा है, इलियाना के हॉलिडे मूड के साथ परफेक्ट मैच हो रही है. हैट लिए बैठी इलियाना (Ileana D'cruz) को उनकी लैवेंडर बिकीनी में मुश्किल से ही सही पर देखा जा सकता है, जिस पर ऑरेंज नेल्स कूल लुक दे रहे हैं. इलियाना का शॉर्ट वैवी कट भी इस फोटो में और स्टाइलिश लग रहा है. 

मालदीव में इलियाना (Ileana D'cruz)  की बिकिनी फोटोज साल के आखिर के दिनों में खूब देखने को मिली थीं. इलियाना के पेस्टल आउटफिट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था. ये स्ट्रेपलेस लैवेंडर बिकिनी आगे से बांधने वाली है जिसके साथ इलियाना ने हाई वेस्ट बॉटम पहना है और इसमें भी फ्रंट टाई डिटेलिंग है. इसके ऊपर इलियाना ने लैंवेडर कलर का ही केप कंधो पर पहना है. इस लुक को इलियाना ने वाइट फ्रेम कैट आई सनग्लासेस, हूप्स और बैंगल्स से कंप्लीट किया है. 

इलियाना मालदीव में लाइट ब्लू बिकिनी में भी दिखी थीं. इस बिकिनी में इलियाना की टोन्ड बॉडी नजर आ रही है. फ्रंट पर गोल्ड हारनेस चेन पहनीं इलियाना (Ileana D'cruz) का सनकिस्सड ग्लो देखने लायक है. ये बिकीनी ट्यूब टॉप के स्टाइल में है जिसके साथ हाई वेस्ट बॉटम है. वो कहते हैं ना लेस इज मोर, इस फोटो में शायद इलियाना की यही कोशिश है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इलियाना की रेड बिकिनी भी बेहद हॉट थी. इस डीप नेक रिब्बड स्टाइल की बिकीनी में इलियाना भीगी हुई पोज देती नजर आईं थीं.