साड़ी में दिखना चाहती हैं ग्लैमरस, तो कॉपी करें उर्वशी रौतेला का Black Rose लुक

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लैक रोज़ का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वह रेड और ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है.

साड़ी में दिखना चाहती हैं ग्लैमरस, तो कॉपी करें उर्वशी रौतेला का Black Rose लुक

साड़ी में दिखना चाहती हैं ग्लैमरस, तो कॉपी करें उर्वशो रौतेला का Black Rose लुक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी खूबसूरती और स्टाइल की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान भी उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ से फैंस को एंटरटेन करती रहीं हैं.वैसे तो उर्वशी ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट में ही नज़र आती हैं, लेकिन वह जब भी साड़ी या फिर ट्रेडिशनल आउटफिट पहनती हैं, तो उनकी खूबसूरती देखते ही बनती.

हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ब्लैक रोज़ (Black Rose) का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वह रेड और ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है. उर्वशी इस साड़ी में सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बल्कि बेहद ग्लैमरस भी लग रही हैं. इस रेड ब्लैक साड़ी में उर्वशी को देखकर तो हर लड़की यही चाहेगी कि वह भी उर्वशी के जितनी ही साड़ी में स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखे. इस साड़ी के साथ उर्वशी ने ब्लैक कलर का स्लीवलेस वी शेप्ड ब्लाउज़ पहना है. जिसमें काले रंग से ही एंब्रॉएड्री की गई है. साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हील्स कैरी किए हैं. साथ ही सिल्वर मांग टीका, काली चूड़ियां और रिंग भी कैरी की है.


यह भी पढ़ें- विद्या बालन की ये स्टाइलिश साड़ियां आपके लिए भी हो सकती हैं खास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उर्वशी के मेकअप की बात करें, तो इस लुक के साथ उन्होंने हैवी मेकअप नहीं लिया है. आंखों में काजल लगा है और पिंक लिप शेड लगाया है. हेयरस्टाइल में उर्वशी ने आगे के दोनों साइड बालों को कर्ल करके बाहर निकाला है और पीछे की ओर पोनी टेल की है. तो अगर आप भी साड़ी में उर्वशी रौतेला जैसी ही ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो उनका यह ब्लैक रोज़ लुक जरूर कॉपी करिए.