Huma Qureshi की तरह चाहिए शाइनी त्वचा, तो सुबह उठकर कुछ इस तरह कीजिए स्किन केयर

Huma Qureshi Skin care routine : हुमा कुरैशी की शाइन और ग्लो करती स्किन को देखकर हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाज़मी है कि शूटिंग के इतने बिज़ी शेड्यूल के बीच हुमा की ग्लोइंग स्किन का राज़ क्या है. तो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं इस ब्यूटीफुल एक्ट्रेस का सेल्फ मॉर्निंग केअर रूटीन.

Huma Qureshi की तरह चाहिए शाइनी त्वचा, तो सुबह उठकर कुछ इस तरह कीजिए स्किन केयर

आप भी घर पर रहकर Huma qureshi जैसी स्मूद, ग्लोइंग और शाइनी स्किन पा सकती हैं, बस ये करें.

Huma Qureshi Skin care : गैंग्स ऑफ वासेपुर में अपनी कमाल की अदाकारी से फैंस के दिलों में डायरेक्ट एंट्री करने वाली बेहद खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं हुमा कुरैशी. हुमा जितनी लाजवाब अभिनेत्री हैं उतनी ही खूबसूरत उनकी स्किन है. हुमा कुरैशी की शाइन और ग्लो करती स्किन को देखकर हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाज़मी है कि शूटिंग के इतने बिज़ी शेड्यूल के बीच हुमा की ग्लोइंग स्किन का राज़ क्या है. तो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं बी टाउन की इस ब्यूटीफुल एक्ट्रेस का सेल्फ मॉर्निंग केअर रूटीन. आप भी घर पर रहकर हुमा जैसी स्मूद, ग्लोइंग और शाइनी स्किन पाना चाहती हैं तो दीवा के इस सेल्फ केयर रूटीन को फॉलो कर सकती हैं.

जेड रोलर से लेकर स्माइल तक, ये है हुमा का स्किन केयर रूटीन

जेड रोलर

हुमा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना सेल्फ मॉर्निंग केयर रूटीन शेयर किया है. इस खूबसूरत हसीना के मॉर्निंग केयर रूटीन का सबसे पहला और इंपॉर्टेंट स्किन ब्यूटी टूल है जेड रोलर (Jade roller). हुमा सुबह उठकर सबसे पहले चेहरे पर जेड रोलर में मसाज देती हैं.  हुमा कुरैशी (Huma qureshi) सुबह उठकर सबसे पहले इसका इस्तेमाल अपना बल्ड सर्कुलेशन इम्प्रूव करने के साथ ही फेस का एक्स्ट्रा फैट और फाइन लाइन्स (Fine lines) कम करने के लिए करती हैं. जेड रोलर की मसाज ही हुमा के चेहरे के ग्लो का बड़ा सीक्रेट है.

ग्रीन टी आई पैच

स्किन केयर रूटीन में मसाज के बाद हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी आंखों के नीचे ग्रीन टी आई पैच रखती हैं. ये हाइड्रो जेल सूदिंग ग्रीन टी आई पैच आंखों के आसपास की नाजुक स्किन को भरपूर मॉइस्चर देता है. इसके अलावा डार्क सर्कल्स (Dark circles) और फाइन लाइंस को कम करने के साथ ही ये आई पैचेस इंस्टेंट ब्राइटनेस लाने में मदद करते हैं.

फेस ऑयल (Face oil)

एक चीज जो हुमा सेल्फ मॉर्निंग केयर रूटीन में करना पसंद करती है, वो है सुबह उठकर फेस पर अपना फेवरेट फेस ऑयल अप्लाई करना. ये फेस ऑयल हुमा के स्किन को हाइड्रेटेड रखने के साथ-साथ ग्लोइंग और नेचुरली ब्राइटर बनाता है.

मसाज (Massage)

फेस ऑयल लगाने के बाद हुमा हल्के हाथों से अपने पूरे चेहरे की मसाज करती हैं. डाउन टू अपवर्ड्स हुमा फेस की रिलेक्सिंग मसाज करती हैं. ऐसा करने से फेशियल मसल्स रिलैक्स होती हैं. ये ऑयल मसाज ही हुमा के ग्लोइंग और रिजूवनेटिंग स्किन का राज़ है.

चाय और स्माइल (Smile)

हुमा कुरैशी के स्किन केयर रूटीन (Skin care routine) का सबसे खास और जरूरी हिस्सा है उनके चेहरे की मुस्कुराहट और एक कप गर्म चाय. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की ब्यूटी फिलॉसफी कहती है कि, स्माइल ही आपकी खूबसूरती का सबसे जरूरी हिस्सा है. हुमा अपने मॉर्निंग स्किनकेयर रूटीन के बाद पूरी तरह रिलैक्स्ड होकर हाथ में चाय की प्याली लिए मुस्कुराती हैं, जो उनकी आउटर ब्यूटी के साथ-साथ इनर ब्यूटी पर भी काम करती है. तो अगर आप भी हुमा की तरह ब्यूटीफुल और स्पॉटलेस स्किन पाना चाहते हैं तो इस स्किनकेयर रूटीन को फॉलो कर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com