Relationship में आपका पार्टनर कितना है सीरियस जानिए इन 4 तरीकों से, सारी कन्फ्यूजन हो जाएगी दूर

Relationship advice : हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे पता लगेगा आपको कि आपका पार्टनर आपको लेकर कितना सीरियस है. तो चलिए जानते हैं वो आसान तरीका रिश्ते की परख करने के लिए.

Relationship में आपका पार्टनर कितना है सीरियस जानिए इन 4 तरीकों से, सारी कन्फ्यूजन हो जाएगी दूर

Advice for relationship : शकल सूरत को लेकर बहुत टिप्पणी करता है तो समझ जाइए उसको सीरत से नहीं सूरत से प्रेम है आपके.

Relationship tips : रिश्ते की बुनियाद होती है प्यार, विश्वास और धैर्य. इसके बिना तो रिश्ते की नइया पार नहीं लगती है. लेकिन आज के दौर में इन तीनों ही चीजों की कमी है जिसके चलते रिश्ते बहुत कम समय में ही दम तोड़ रहे हैं. आज इस लेख में हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे पता लगेगा आपको कि आपका पार्टनर (partner tips) आपको लेकर कितना सीरियस है. तो चलिए जानते हैं वो आसान तरीका रिश्ते की परख करने के लिए.

कैसे जानें पार्टनर सीरियस है या नहीं | How to know partner is serious or not

- अगर आप अपने पति या ब्वॉय फ्रेंड से नाराज हो जाती हैं और वो इस बात की परवाह नहीं करता है तो समझ जाइए दाल में कुछ काला है. इसका मतलब वो आपके साथ लॉयल नहीं है. 

bdtsutro

- अगर आपका पार्टनर आपके शकल सूरत को लेकर बहुत टिप्पणी करता है तो समझ जाइए उसको सीरत से नहीं सूरत से प्रेम है आपके. इसके अलावा अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड अपनी पर्सनल चीजों को छुपाता है तो मतलब की गड़बड़ है.

cjng9qug

- वहीं आपका पार्टनर अगर फिजिकल रिलेशनशिप पर ज्यादा ध्यान देता है तो मतलब वो आपके साथ टाइमपास कर रहा है. वह हंसी मजाक करने के बजाए केवल शारीरिक संबंधों पर फोकस करता है तो आपको अपने रिश्ते को लेकर दोबारा सोचने की जरूरत है.

lked7suo

- अगर वो आपसे बहुत ज्यादा बातें छुपाने लगा है तो मतलब वो आपके साथ लॉयल नहीं है. अगर वो आपके साथ लॉयल होगा तो वो ये सारे काम नहीं करेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.