Sushmita Sen 47 की उम्र में भी कैसे लगती हैं 26 की, यहां जानिए उनकी खूबसूरत त्वचा का सीक्रेट

Sushmita Sen : वर्तमान में सुष्मिता की उम्र 47 साल है लेकिन उनकी खूबसूरती को देखकर ऐसा नहीं लगता है, वो आज भी 26 की लगती हैं. ऐसे में उनकी स्किन केयर रूटीन के बारे में पता होना चाहिए.

Sushmita Sen 47 की उम्र में भी कैसे लगती हैं 26 की, यहां जानिए उनकी खूबसूरत त्वचा का सीक्रेट

Skin care tips : बिना मेकअप के भी सुष्मिता बहुत खूबसूरत लगती हैं क्योंकि वो अपने आपको हाइड्रेट रखती हैं.

Beauty secrets of Sushmita : सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. सुष्मिता अपने एक्टिंग के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी व्यस्त रहती हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें कि वर्तमान में उनकी उम्र 47 साल है लेकिन उनकी खूबसूरती को देखकर ऐसा नहीं लगता है. वो आज भी 26 की लगती हैं. ऐसे में उनकी स्किन केयर रूटीन के (skin care tips by Sushmita Sen) बारे में पता होना चाहिए, जो वो फॉलो करती हैं.

सुष्मिता सेन की स्किन केयर रूटीन

- बिना मेकअप के भी सुष्मिता बहुत खूबसूरत लगती हैं क्योंकि वो अपने आपको हाइड्रेट रखती हैं. इसके अलावा वह योगा और जिम को भी रूटीन में करती हैं. 

g2pj84v

- सुष्मिता अपनी स्किन को पैंपर करने के लिए महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल तो करती ही हैं साथ में घरेलू उपाय भी अपनाती हैं. सुष्मिता अपनी स्किन पर ग्लोइंग निखार पाने के लिए बेसन और मलाई का इस्तेमाल करती हैं. 

b10ljqpo

- सुष्मिता कहती हैं कि वो एक अच्छी डाइट को फॉलो तो करती ही हैं साथ में ज्यादा से ज्यादा पानी भी पीती हैं. क्योंकि ये सबसे आसान तरीका होता है स्किन को हेल्दी बनाए रखने का.

q2q8sud

-सुष्मिता सेन का स्किन के ख्याल को लेकर कहना है कि कभी भी हाई प्रोडक्ट का इस्तेमाल चेहरे पर नहीं करना चाहिए बल्कि बच्चों की तरह स्किन का ख्याल रखना चाहिए. क्योंकि त्वचा बहुत नाजुक होती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com