Milind Soman बिना जिम गए कैसे रहते हैं इतने फिट, ये है उनकी सेहत का राज

Celebrity fitness mantra : क्या आपको पता है चुस्त दुरुस्त दिखने वाले मिलिंद कभी जिम नहीं जाते हैं. ये बात सुनकर हैरान हो गए होंगे ना आप. तो फिर वह अपने बॉडी को कैसे मेंटेन करते हैं?

Milind Soman बिना जिम गए कैसे रहते हैं इतने फिट, ये है उनकी सेहत का राज

Milind Soman वर्कआउट के लिए कभी जिम नहीं गए.

खास बातें

  • 10 से 15 मिनट करते हैं जिम सोमन.
  • सुबह साइक्लिंग जरूर करते हैं.
  • फिट रहने के लिए जिम नहीं जाते हैं.

Milind Soman Fitness : बॉलीवुड अभिनेता वा मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस (Fitness) को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वर्तमान में उनकी उम्र 56 साल है लेकिन सेहत को देखते हुए उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल होता है. उनकी इंस्टाग्राम आईडी अगर आप देख लें तो सिर्फ आपको फिटनेस से जुड़े टिप्स और वर्कआउट (Workout tips) ही देखने को मिलेंगे. मिलिंद आज अपनी फिटनेस को लेकर युवाओं के बीच पॉपुलर हैं. वो आज लोगों की इंस्पिरेशन बने हुए हैं. सोमन अपने सोशल मीडिया (Milind soman workout tips) के माध्यम से समय-समय पर फैंस को वीडियो और फोटो साझा करके फिटनेस मंत्रा से इंस्पायर करते रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है चुस्त दुरुस्त दिखने वाले मिलिंद कभी जिम नहीं जाते हैं. ये बात सुनकर हैरान हो गए होंगे ना आप. तो फिर वह अपनी बॉडी को कैसे मेंटेन करते हैं जानते हैं इस लेख में.

Sawan के सोमवर व्रत में अपने फलहार की थाली में शामिल करें इन चीजों को, सेहत भी रहेगी दुरुस्त

मिलिंद सोमन की फिटनेस का राज

- मिलिंद सोमन ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो सुबह जल्दी नहीं उठते हैं. लेकिन जिस समय भी उठते हैं वर्कआउट जरूर करते हैं. मिलिंद करीब 10 बजे साइक्लिंग करते हैं.

dk8m474g

- मिलिंद अपनी सेहत का राज खुलते हुए बताते हैं कि वह घंटों वर्कआउट करने वालो में से नहीं हैं बल्कि 10 से 15 मिनट ही करते हैं एक्सरसइज. वह इतना टाइम काफी समझते हैं खुद को फिट रखने के लिए.

s3a6rht8

- वहीं मिलिंद ने यह भी कहा कि वर्कआउट के लिए वह कभी भी जिम नहीं गए बल्कि घर पर ही करते हैं. वह कहते हैं इसके लिए आपको प्राथमिकताएं तय करनी पड़ती हैं. साथ में यह भी कहते हैं कि आलस को हटाकर रोजाना अपने शरीर के लिए कुछ समय निकालना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

3213590