हार्दिक पांड्या बने शेफ, परिवार वालों के लिए बना रहे हैं स्वादिष्ट डिश, देखें- तस्वीर

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी री- शेयर की है. जो सबसे पहले उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा ने शेयर की थी. फोटो में हार्दिक रसोई में  अपने परिवार के सदस्यों के लिए नूडल्स बना रहे हैं.

हार्दिक पांड्या बने शेफ,  परिवार वालों के लिए बना रहे हैं स्वादिष्ट डिश, देखें- तस्वीर

नई दिल्ली:

खिलाड़ियों और अधिकारियों के बीच बढ़ते COVID-19 मामलों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2021) स्थगित कर दिया है. ऐसे में क्रिकेटर अपने परिवार के पास वापस घर लौट रहे हैं. 

वहीं कई क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ बिताए हुए लम्हे शेयर कर रहे हैं. भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी अपनी वाइफ और बेटे की फोटो शेयर करते रहते हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर उनके 18.2 मिलियन फॉलोअर्स है. 


हाल ही में, उन्होंने एक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी री- शेयर की है. जो सबसे पहले उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा ने शेयर की थी. फोटो में हार्दिक रसोई में  अपने परिवार के सदस्यों के लिए नूडल्स बना रहे हैं.  आपको बता दें, 
पंखुड़ी भारतीय क्रिकेटर कृणाल पांड्या की पत्नी हैं. 

1q6r6b58

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुछ समय पहले, हार्दिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मनमोहक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह अपने 8 महीने के बेटे अगस्त्य को खाना खिला रहे थे.  उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिया और चम्मच से बड़े प्यार से खाना खिला रहे थे. उनके बेटे की स्माइल ने वीडियो में चार चांद लगा दिए.  इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन में लिखा "My Worlds". बता दें, ये वीडियो हार्दिक पांड्या के फैंस क्लब इंस्टाग्राम पेज से काफी बार शेयर हो चुकी है.