Happy Birthday Dhanush: सुपरस्टार धनुष आज मना रहे हैं अपना 39वां जन्मदिन, हर लुक है उनका हिट

Happy Birthday Dhanush: साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं धनुष. आइए उनके जन्मदिन के मौके पर उनके कुछ लुक्स पर नजर डालते हैं.

Happy Birthday Dhanush: सुपरस्टार धनुष आज मना रहे हैं अपना 39वां जन्मदिन, हर लुक है उनका हिट

Dhanush: निजी जीवन में कुछ इस तरह रहना पसंद करते हैं धनुष.

Dhanush's 39th Birthday: साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अलग छाप छोड़ने वाले एक्टर धनुष आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. 'कोलावेरी डी' से इंटरनेट सनसेशन बने धनुष (Dhanush) को 'रांझना' के कुन्दन के रोल में भी लोगों ने सिर-आंखों पर चढ़ाया था. चाहे फिल्मी पर्दे पर धनुष की लुंगी हो या असल जीवन में कुरता-पाजामा, धनुष का हर लुक हिट रहा है जिसपर फैंस उनकी वाहवाही करते नहीं थकते. सोशल मीडिया पर धनुष खासा एक्टिव ना भी रहते हों लेकिन जो भी तस्वीर पोस्ट करते हैं वही वायरल (Viral) हो जाती है. 

हाल ही में धनुष द रूसो ब्रदर्स के साथ हाथ जोड़ते हुए इस फोटो में नजर आए और पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'भारत में स्वागत है'. अपनी ट्रेडीशनल सफेद धोती और शर्ट वनक्कम करते धनुष की यही सादगी है जो सभी का दिल जीत लेती है. 

दही खाने के बाद इन 5 चीजों के सेवन से करना चाहिए परहेज, तबीयत हो सकती है खराब

अब बाप-बेटे की इस जोड़ी के क्या कहने. ट्रैक पैंट्स और हूडी में बेटे के साथ पोज करते धनुष (Dhanush) इस कैजुअल लुक में भी कम स्टाइलिश नहीं लग रहे. वहीं, बेटे ने भी उन्हें बखूबी कोम्लिमेंट किया है. बेटों के साथ धनुष अपनी हालिया फिल्म के प्रीमियर में भी नजर आए थे. 


फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रोमोशंस के दौरान धनुष इस कैजुअल लुक में नजर आए थे. वाइट टीशर्ट और ऑफ वाइट पैंट लुक को काव्य श्रीराम ने स्टाइल किया है. इस तरह के आउटफिट्स में धनुष अक्सर दिख जाया करते हैं. 


अपने दोनों पेट्स को उठाए धनुष ग्राफिक टीशर्ट पहनें नजर आ रहे हैं. इसपर उन्होंने गले में माला भी पहनी हैं. वैसे आपको बता दें कि धनुष के इन पेट्स का नाम है किंग और कोंग. 

सुपरस्टार प्रभूदेवा (Prabhudeva) के साथ भी धनुष अपनी दोस्ती को खूब एंजॉय करते हैं. यहां वे डार्क ब्लू धोती स्टाइल पाजामा के साथ फुल स्लीव वाली वाइट टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं. यह धनुष की सादगी ही है जो सभी को खूब भाती है.  

Black Tea सेहत पर दिखाती है अच्छा असर, जानिए काली चाय पीने से शरीर को मिलते हैं कितने फायदे

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com