स्किन पर निखार के लिए पीजिए यह आयुर्वेदिक हरा रंग का पानी, चेहरे के दाग धब्बे हो जाएंगे एकदम गायब

Natural glow on face : हम यहां पर आपको एक बहुत ही असरदार होम मेड नेचुरल ड्रिंक बनाने के बारे में बताने जा रहे हैं,  जिससे आपके फेस पर चमक आएगी और आप हाइड्रेटेड भी रहेंगी, तो आइए जानते हैं कैसे बनाना है. 

स्किन पर निखार के लिए पीजिए यह आयुर्वेदिक हरा रंग का पानी, चेहरे के दाग धब्बे हो जाएंगे एकदम गायब

Health tips : यह ड्रिंक ना सिर्फ आपके चेहरे पर निखार लाने का काम करेगा साथ ही आपके पेट की सेहत को भी दुरुस्त रखेगा

Skin glowing juice : अगर आप अपनी स्किन पर पड़े दाग-धब्बों (dark spot on face) के निशान को लेकर परेशान हैं. इससे आपके चेहरे की चमक गायब हो गई है और आप अब किसी महंगी केमिकल क्रीम को अप्लाई करने के बारे में सोच रही हैं तो, फिर आप ठहरिए जरा, हम यहां पर आपको एक बहुत ही असरदार होम मेड नेचुरल ड्रिंक (natural home made drinks) बनाने के बारे में बताने जा रहे हैं,  जिससे आपके फेस पर नेचुरल चमक आएगी और आप हाइड्रेट भी रहेंगी, तो आइए जानते हैं कैसे इसको बनाना है. 

चेहरे के open pores से पानी है निजात और स्किन बनाना है स्मूद और शाइनी? अपनाइए ये होम रेमडी

ग्लोइंग स्किन के लिए जूस

  • इसको बनाने के लिए आपको एक गिलास पानी, एक खीरा कटा हुआ स्लाइस में, धनिया और पुदीने की पत्तियां, नींबू का रस और एक आंवला कटा हुआ चाहिए. 

इन सब सामग्रियों को मिक्सर में डालकर पीस लीजिए. आप इस आयुर्वेदिक पानी को दिन में एकबार पी लीजिए, फिर देखिए कैसे आपके फेस पर निखार आता है दो हफ्ते के अंदर. यह ड्रिंक ना सिर्फ आपके चेहरे पर निखार लाने का काम करेगा साथ ही आपके पेट की सेहत को भी दुरुस्त रखेगा साथ ही मेटाबॉलिज्म भी मजबूत करेगा. तो आज ही इस जूस को पीजिए और अपनी स्किन को नेचुरल तरीके से निखारिए.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com