विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

हिमालय के इन 4 शीट मास्क से मिलेगी सॉफ्ट स्किन, साथ ही पाएं 5% तक रिवॉर्ड भी

आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करने के बाद हिमालय से ये शीट मास्क खरीदकर रिवॉर्ड जीत सकते हैं.

Read Time: 4 mins
हिमालय के इन 4 शीट मास्क से मिलेगी सॉफ्ट स्किन, साथ ही पाएं 5% तक रिवॉर्ड भी
शीट मास्‍क स्किन के लिए फायदेमंद होते हैं.

हिमालय के पास स्किन, हेयर और हेल्‍थ से जुड़ी हर प्रॉब्लम के लिए कई ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट हैं. हिमालय का दृष्टिकोण विभिन्न समस्याओं के लिए प्रोडक्‍ट बनाकर ट्रेडिशनल इंडियन साइंस आयुर्वेद को समकालीन रूप देना है. फेस वॉश और फेस क्रीम से लेकर फेसमास्क शीट तक, हिमालय के पास हर टाइप की स्किन और हर स्किन रिलेटिड प्रॉब्‍लम के लिए कुछ न कुछ है. इन फेसमास्क शीट को अपने कार्ट में शामिल करें और NDTV Big Bonus App का यूज करके, आप 5% तक के रिवॉर्ड भी कलेक्‍ट कर सकते हैं. App Store और Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सेफ है.

Also Read: How To Be A Smart Shopper: Earn While You Shop With The NDTV Big Bonus App

इन 4 फेसमास्क शीट को अपने Carts RN में शामिल करें

1. Himalaya Fresh Start Oil Clear Strawberry Face Sheet Mask

हिमालय की यह फेसमास्क शीट हयालूरोनिक एसिड का मिक्‍स्‍चर है, जो स्किन को हाइड्रेशन में मदद करती है. इसमें आंवला भी शामिल है जो एक्‍स्‍ट्रा ऑयल को कम करने और हाइड्रेशन बूस्टर के रूप में जाना जाता है. स्ट्रॉबेरी फल के गुण स्किन को फ्रेश बनाते हैं. इंस्‍टेंट फ्रेशनेस और ऑयल फ्री स्किन पाने के लिए बेस्‍ट है.
 

pimlppb

2. Himalaya Fresh Start Oil Clear Blueberry Face Sheet Mask

ऑयली स्किन के लिए यह फेसमास्क हयालूरोनिक एसिड के एक स्‍पेशल मिक्‍चर से युक्‍त है, जो स्किन के हाइड्रेशन में मदद करता है.  यह एक्‍स्‍ट्रा ऑयल को कम करने और हाइड्रेशन बूस्टर के रूप में जाना जाता है. यह फेस शीट मास्क ब्लूबेरी की ताजगी के साथ तुरंत फ्रेशनेस और शाइन देता है.

nimikdh8

3. Himalaya Clear Complexion Brightening Mulethi Face Sheet Mask

हिमालय का यह फेसमास्क हयालूरोनिक एसिड, एक पौधा-आधारित ब्राइटनिंग एक्टिव, मुलेठी और इंडियन लोटस के गुणों से युक्त है, जो ड्राई स्किन को मुलायम बनाता है. यह फेस शीट मास्क नेचुरल शाइन के साथ सुंदर चमकदार त्वचा देता है.

ru96hvjo

4. Himalaya Youth Eternity Face Sheet Mask

हिमालय की यह इटरनिटी फेसमास्क शीट एडलवाइस प्लांट स्टेम सेल, हयालूरोनिक एसिड और विदेशी हर्बल के गुणों से युक्त है. सॉफ्ट स्किन के लिए यह मास्क स्किन को तुरंत हाइड्रेट करता है और पोषण देता है.

e1pmbckg

किसी भी नए स्किन केयर इंग्रेडिएंट को यूज करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें. हर टाइप की स्किन के लिए अलग-अलग तरह के इन फेसमास्क शीट को अपनी ब्‍यूटी किट में शामिल करें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 5% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 4 चीजों को दही में मिलाकर खाएंगे, तो मिलेंगे पेट से लेकर स्किन तक को फायदे
हिमालय के इन 4 शीट मास्क से मिलेगी सॉफ्ट स्किन, साथ ही पाएं 5% तक रिवॉर्ड भी
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Next Article
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;