Genelia D'Souza की नोज रिंग है बेहद खूबसूरत, आप भी करिए उनके स्टाइल को फॉलो

Genelia Instagram look : जेनिलिया का फैशन सेंसे भी कमाल है. जिसको देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. अभी हाल में उनका नोज रिंग वाला लुक भी लोगों को खूब भाया है. तो चलिए देखते हैं उनकी मराठी नोज रिंग.

Genelia D'Souza की नोज रिंग है बेहद खूबसूरत, आप भी करिए उनके स्टाइल को फॉलो

Genelia D'Souza nose ring : जेनेलिया डिसूजा की क्यूट स्माइल लोगों का मनमोह लेती है. उनकी हर अदा लोगों को खूब पसंद आती है. जेनेलिया आए दिन अपने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं इंस्टाग्राम (Genelia D'Souza instagram) पर जिसपर लोगों को हजारों कमेंट आते हैं. जेनिलिया का फैशन सेंसे भी कमाल है. जिसको देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. अभी हाल में उनका नोज रिंग वाला लुक भी लोगों को खूब भाया है. तो चलिए देखते हैं उनकी मराठी नोज रिंग.

जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है जिसमें उन्होंने मराठी लुक कैरी किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''महिला का सबसे अच्छा आभूषण उसका शर्मीलापन या उसकी नोज रिंग है" इसके साथ उन्होंने हैशटैग ''इन लव विद नोज़ रिंग'' पोस्ट किया है. 

जेनेलिया का यह पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. तस्वीरों में जेनेलिया को ऑफ-व्हाइट साड़ी पहने देखा जा सकता है. उन्होंने अपने लुक को नोज रिंग, ईयररिंग्स और खूबसूरत चूड़ियों से एक्सेसराइज किया है. अपलोड होने के बाद से जेनेलिया की पोस्ट को चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, अभिनेता पुलकित सम्राट का उनके लुक पर कमेंट भी लोगों का अट्रैक्ट कर रहा है. पुलकित ने कमेंट में लिखा है स्टनिंग साथ में इमोजीस भी एड किया है. जेनेलिया के पोस्ट पर उनके फैंस के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं. 

किसी ने लिखा है कि आपकी मुस्कान कितनी प्यारी है, जबकि दूसरी टिप्पणी में लिखा है, "आप बहुत सुंदर लग रही हैं." अन्य टिप्पणियों में लिखा है, "द गोल्डन गर्ल", "आमच्य जेनेलिया वन्न्नी."

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को मुंबई में किया गया स्पॉट​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com