गौतम अदाणी के घर गूंजेगी शहनाई, छोटे बेटे जीत अदाणी की हीरा कारोबारी की बेटी दीवा के साथ हुई सगाई

Jeet Adani : बिजनेसमैन गौतम अदाणी के छोटे बेटे जीत अदाणी की दीवा जैमीन शाह के साथ रविवार को अहमदाबाद में हुई सगाई.

गौतम अदाणी के घर गूंजेगी शहनाई, छोटे बेटे जीत अदाणी की हीरा कारोबारी की बेटी दीवा के साथ हुई सगाई

Jeet Adani : गौतम अदाणी के छोटे बेटे जीत अदाणी (Jeet Adani) की हुई सगाई.

Jeet adani : उद्योगपति गौतम अदाणी के घर शहनाई गूंजने वाली है. गौतम अदाणी के छोटे बेटे जीत अदाणी (Jeet Adani) की सगाई हो गई है. हीरा कारोबारी की बेटी दीवा जैमीन शाह (Diva Jaimin Shah) के साथ जीत अदाणी की सगाई रविवार को हुई. दीवा, सी.दिनेश एंड कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के हीरा व्यापारी जैमीन शाह की बेटी हैं. दीवा और जीत जल्द शादी के बंधन में बधेंगें. 12 मार्च को अहमदाबाद में एक प्राइवेट सेरेमनी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में ये सगाई हुई.

ट्रडिशनल आउटफिट में दिखें कपल 

सगाई के दौरान की सामने आईं तस्वीर में जीत और दीवा दोनों ही ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दीवा जैमीन शाह पेस्टल ब्लू दुपट्टे के साथ कढ़ाई वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं हल्के रंग की कढ़ाई वाले जैकेट के साथ पेस्टल ब्लू कुर्ता सेट में जीत उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. 

गौतम अदाणी के छोटे बेटे हैं जीत अदाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जीत अदाणी ने यूनिवर्सिटी ऑफ पेन्सिलवेनिया स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड एप्लाइड साइंसेज में अपनी पढ़ाई पूरी की. वह 2019 में अदाणी समूह में शामिल हुए और वर्तमान में ग्रुप फाइनेंस में वाइस प्रेसिडेंट हैं. अदाणी ग्रुप की वेबसाइट के अनुसार, जीत ने अपना कैरियर ग्रुप के सीएफओ के तौर पर शुरू किया था. इस दौरान वे स्ट्रैटेजिक फाइनेंस, कैपिटल मार्केट्स और रिस्क एंड गवर्नेंस पॉलिसी जैसे मामले देखा करते थे. अदाणी ग्रुप की वेबसाइट के अनुसार जीत अदाणी, अदाणी हवाई अड्डे के कारोबार के साथ-साथ अदाणी डिजिटल लैब्स का भी नेतृत्व कर रहे हैं. अदाणी समूह आने वाले समय में एक सुपर ऐप बनाने की तैयारी में है.