फरवरी के महीने में मिल रही हैं इतनी छुट्टियां, इन जगहों पर बना सकते हैं वीकेंड ट्रिप

इस महीने में कितनी छुट्टियां मिल रही हैं इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं, ताकि आप इस महीने अपने प्यार के साथ यादगार पल बिता सकें. 

फरवरी के महीने में मिल रही हैं इतनी छुट्टियां, इन जगहों पर बना सकते हैं वीकेंड ट्रिप

दो दिन की छुट्टी है तो फरवरी में अयोध्या में राम मंदिर और हनुमान गढ़ी के दर्शन के लिए भी जा सकते हैं.

Weekend trip : फरवरी के महीने में हवाओं में प्यार घुल जाता है. इस महीने में 7 से 14 वैलेंटाइन वीक मनाया जाता है. इस दौरान लोग अपने पार्टनर से अलग-अलग तरीके से प्यार का इजहार करते हैं. कुछ लोग छुट्टियां मनाने के लिए अपने साथी के साथ किसी खूबसूरत वादियों में निकल पड़ते हैं. ऐसे में इस महीने में कितनी छुट्टियां मिल रही हैं आपको बताने जा रहे हैं, ताकि आप इस महीने अपने लव पार्टनर के साथ यादगार पल बिता सकें. 

वर्कप्लेस पर अकेला महसूस करते हैं तो परेशान होने की बात नहीं है, इन बातों का रखें ध्यान

फरवरी में वीकेंड 

3 और 4 फरवरी को आप आस-पास के हिल स्टेशन पर जा सकते हो. इसके अलावा आप 10, 11 फरवरी, 17-18 फरवरी और 24-25 फरवरी को भी दो दिन वीकेंड ट्रिप इंज्वॉय कर सकते हैं. 

वीकेंड ट्रिप पर कहां-कहां जाएं

ऋषिकेश और मसूरी 

इन दो दिन के वीकेंड में आप उत्तराखंड जा सकते हैं. यहां पर कई हिल स्टेशन हैं जहां आप छुट्टियों का लुत्फ उठा सकते हैं. आपको बता दें कि ऋषिकेश और मसूरी कम पैसों में दो दिन घूमने के लिए बेहतरीन जगह है. आपको बता दें कि केवल 3 से 5 हजार में इन जगहों पर आराम से बिता सकते हैं.

अयोध्या

अयोध्या में राम मंदिर और हनुमान गढ़ी के दर्शन के लिए भी जा सकते हैं. यहां पर आपको कई और मंदिर मिल जाएंगे जहां पर आपके मन को बहुत सुकून मिलने वाला है.  

शिमला और मनाली

आप वीकेंड पर हिमाचल प्रदेश के पर्यटन स्थलों की सैर के लिए भी जा सकते हैं. शिमला या मनाली भी घूमकर आ सकते हैं. यह जगह भी बहुत खूबसूरत है. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com