Father's day 2023 : इन 4 यूनिक तरीके से अपने 'पापा' को कहें शुक्रिया, महसूस कराएं कितने अहम हैं वो

Ideas for celebrating father's day : इस बार हम आपको कुछ ऐसे आइडियाज दे रहे हैं, जो आपके पापा को खूब पसंद आ सकते हैं, जो शायद उन्हें उनकी पुरानी यादों को ताजा कर देगा.

Father's day 2023 : इन 4 यूनिक तरीके से अपने 'पापा' को कहें शुक्रिया, महसूस कराएं कितने अहम हैं वो

आप पिकनिक प्लान कर सकते हैं अपनी फैमिली के साथ. यह तरीका भी अच्छा होगा घर परिवार के साथ एक अच्छा समय बिताने के लिए.

Father's day idea : हर साल जून महीने के तीसरे इतवार को फादर्स डे मनाया जाता है. इस दिन लोग अलग-अलग तरीके से अपने पापा को स्पेशल फील करवाते हैं. कोई उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर ले जाता है, तो कोई डिनर पर ले जाता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो चार धाम की यात्रा का प्लान बनाते हैं और अपने इस खास दिन को दिल से सेलिब्रिट करतेहैं, लेकिन इस बार हम आपको कुछ ऐसे आइडियाज दे रहे हैं, जो आपके पापा को खूब पसंद आ सकते हैं, जो शायद उन्हें उनकी पुरानी यादों को ताजा कर देगा.

फादर्स डे पर क्या करें

  • सबसे पहले तो आप उनकी पुरानी फोटो जिसमें बचपन, शादी की फोटो, कॉलेज के दिनों की फोटो शामिल हो, उनका एक वीडियो कलेक्शन बनाकर टीवी पर दिखा सकते हैं. यह निश्चित ही आपके पापा को पसंद आएगा. इससे वह अपने पुरानी यादों के बारे में सोचेंगे और कुछ मजेदार किस्से भी सुनने को मिल सकते हैं, आपको उनसे दोस्तों यारों के संग की गई मस्ती का.

  • इसके अलावा आप उनकी पसंदीदा डिश भी बना सकते हैं, इससे भी उनको अच्छा फील होगा. इस दौरान आप उनकी बचपन की बातचीत डिस्कस कर सकते हैं उनकी मस्तियों के बारे में. इससे उन्हें अच्छा महसूस होगा. यह तरीका उन्हें तरोताजगी देगा. 

बच्चों की मालिश करिए इस तेल से, आपके लाडली और लाडले की हड्डियां होंगी मजबूत, खेलने कूदने में रहेगा एक्टिव

  • वहीं, आप उनके साथ मूवी का प्लान कर सकते हैं. यह भी तरीका अच्छा होगा. परिवारिक किसी पिक्चर को देख सकते हैं उनके साथ. आप कुछ नोट्स भी पापा के लिए लिख सकते हैं. यह तरीका भी उन्हें अच्छा लगेगा. आप घर पर कुछ गेम प्लान कर सकते हैं जो उन्हें पसंद हो. 

  • आप पिकनिक प्लान कर सकते हैं अपनी फैमिली के साथ. यह तरीका भी अच्छा होगा घर परिवार के साथ एक अच्छा समय बिताने के लिए. तो आप इस फादर्स डे इनमें से कोई भी आइडिया पिक करके पिता की अहमियत क्या है जीवन में उन्हें महसूस करा सकते हैं. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

सिंगिंग स्किल की तारीफ करने पर Parineeti Chopra ने पैपराजी को कहा Thank You
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com