विज्ञापन
This Article is From Sep 16, 2021

Latest trendy dresses : लौट आया शिमर का फैशन, शिमरी साड़ी से लेकर गाउन तक हर ड्रेस में आप दिखेंगी खूबसूरत

वक्त के साथ फैशन बदलता रहता है. कई बार पुराना फैशन मॉडिफाइड होकर नया रंग ले लेता है. शिमर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. शिमर का फैशन एक बार फिर लौट आया है लेकिन नए अंदाज में.

Latest trendy dresses : लौट आया शिमर का फैशन, शिमरी साड़ी से लेकर गाउन तक हर ड्रेस में आप दिखेंगी खूबसूरत
आप खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए शिमर की ये ड्रेसेज ट्राई कर सकती हैं.
नई द‍िल्‍ली:

नाइट पार्टीज को लेकर लड़कियों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिलता है. इन पार्टीज़ में हर कोई खुद को डिफ्रेंट और यूनिक दिखाना चाहता है, लेकिन मुश्किल तब आती है जब इन नाइट पार्टीज के लिए बेस्ट आउटफिट क्या होना चाहिए ये समझ नहीं आता. अगर आप भी इसी कशमकश में है कि ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखने के लिए आखिर कौन सा ड्रेस चूज़ करें तो आप इन दिनों फैशन में वापसी कर चुके शिमरी ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं. इन दिनों लगभग बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस के वार्डरोब में शिमर की ड्रेस ने अपनी जगह बना ली है. हाल ही में रवीना टंडन को बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश शिमरी साड़ी पहने हुए स्पॉट किया गया था. ब्लैक और गोल्डन शिमर की इस साड़ी में सिल्वर कलर का कॉम्बिनेशन कमाल का लग रहा था. ये साड़ी देखने में बहुत ही एलिगेंट और ग्लैमरस लग रही थी. अगर आप भी रवीना टंडन की तरह खुद का स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो शिमर ड्रेस ट्राई करें. आज हम आपको बताने जा रहे हैं इन दिनों चल रहे फैशन ट्रेंड में किस तरह लौट कर आया है शिमर.

शिमर ड्रेस का लौटा फैशन

वक्त के साथ फैशन बदलता रहता है. कई बार पुराना फैशन मॉडिफाइड होकर नया रंग ले लेता है. शिमर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. शिमर का फैशन एक बार फिर लौट आया है लेकिन नए अंदाज में. आप अगर किसी नाइट पार्टी, फंक्शन या फिर शादी में शिमर की ड्रेस पहनेंगी तो यकीन मानिए किसी डीवा से कम नहीं लगेंगी. शिमर पिछले कुछ दिनों में सेलिब्रिटीज की फेवरेट बन गई हैं, प्ले वजह है कि एक नहीं बल्कि कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस को शिमर की साड़ी, गाउन या फिर शिमरी स्कर्ट पहने हुए देखा गया है. शिमर में ड्रेसेस के कई ऑप्शन हैं जिन्हें पहनकर आप किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगेंगी. चलिए आपको बताते हैं कि खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए आप शिमर की कौन कौन सी ड्रेसेस ट्राई कर सकती हैं.

शिमरी गाउन

किसी के साथ स्पेशल डेट हो या फिर नाइट पार्टी या फिर कोई फंक्शन, खुद को फैशनेबल और ग्लैमरस लुक देने के लिए शिमरी गाउन सबसे बेस्ट ऑप्शन है. ज्यादातर पार्टीज़ में एक्ट्रेस शिमरी गाउन पहने हुए ही दिखाई देती हैं. सेक्सी और बोल्ड लुक के लिए आप बॉडी फिट शिमर लॉन्ग गाउन ट्राई कर सकती हैं. आप चाहें तो ट्रेंड में चल रहा हाई स्लिट शिमरी गाउन भी आपको सेक्सी लुक दे सकता है.

शिमर शॉर्ट ड्रेस

अगर आप फ्रेंड्स के साथ पार्टी करने जा रही हैं या पब का रुख कर रही हैं और लॉन्ग गाउन नहीं पहनना चाहतीं तो आप शिमर का शार्ट ड्रेस भी पहन सकती हैं. इसमें आपको कई लेटेस्ट डिजाइन और कलर्स मिल जाएंगे. बॉडी फिट शॉर्ट शिमरी ड्रेस आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करेगी.

शिमरी साड़ी

साड़ी एक ऐसा अटायर है जो ऑल टाइम फेवरेट है. प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय तक हर खूबसूरत एक्ट्रेस पार्टीज़ या अवार्ड फंक्शन में साड़ी के लुक में नजर आती रही हैं. अब अगर शिमर की साड़ी हो तो खूबसूरती सितारों के बीच झिलमिलाती नजर आएगी. रवीना टंडन से इंस्पायर होकर आप शिमरी साड़ी ट्राई कर सकती हैं, ये आपको डिफ्रेंट और ग्लैमरस लुक देगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्सपर्ट से जानिए क्या बच्चे को लेटकर दूध पिलाने से दूध कान में चला जाता है?
Latest trendy dresses : लौट आया शिमर का फैशन, शिमरी साड़ी से लेकर गाउन तक हर ड्रेस में आप दिखेंगी खूबसूरत
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Next Article
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com