Malaika Arora ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में स्टेज पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के मंच से जुड़े मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा का डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है.

Malaika Arora ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में स्टेज पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने किया इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस में किया धमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
  • मलाइका के स्टाइल ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं. हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच से जुड़ा उनके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा का डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है. वीडियो और फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक वीडियो में उनका स्टाइल देखने लायक है. शिमर ड्रेस में तैयार होकर मलाइका अरोड़ा बाहर निकलती हैं और फोटोग्राफर्स के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. वूंपला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस स्टेज पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनका बूमरेंग वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

#malaikaarorakhan #malaikaarora

A post shared by Simply Bollywood (@simplybollywud) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियो के अलावा इससे जुड़ी उनकी तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस के पोज जबरदस्त लग रहे हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. वह फिटनेस की रेस में भी हमेशा आगे रहती हैं और खूब चर्चा में भी रहती हैं. अपने स्टाइल और लुक के अलावा मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा था कि वे जब भी शादी की प्लानिंग करेंगे तो मीडिया को इस बात की जानकारी जरूर देंगे.