Fashion Tips: Hina Khan के इस डेनिम लुक्स से लीजिए इंस्पिरेशन, दिखें स्टाइलिश और अट्रैक्टिव

हिना खान वैसे तो हर अटायर, हर स्टाइल में कमाल की लगती हैं, लेकिन उनका ये लेटेस्ट डेनिम स्टाइल हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. अगर आप भी ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखने के साथ ही अपने लुक से हर किसी को घायल करना चाहती हैं तो हिना खान के इस लुक को कॉपी जरूर करें.

Fashion Tips: Hina Khan के इस डेनिम लुक्स से लीजिए इंस्पिरेशन, दिखें स्टाइलिश और अट्रैक्टिव

Fashion Tips: हिना खान की तरह आप भी ट्राय करें डेनिम का ये सुपर कूल लुक

नई दिल्ली:

डेनिम एक ऐसा आउटफिट है, जिसका फैशन न कभी गया है और न ही कभी जाएगा. गर्मी हो या सर्दी, डेनिम लुक हर सीज़न में लोगों का फेवरेट होता है. डेनिम की जैकेट से लेकर जींस तक सब कुछ आपको लोगों के वार्डरोब में मिल जाएगा. खासतौर पर लड़कियों के लिए तो डेनिम जींस, स्कर्ट या फिर जैकेट स्टाइलिश दिखने का सबसे बेस्ट आउटफिट है. हालांकि, अक्सर लड़कियां डेनिम को एक ही तरह से स्टाइल कर के पहनती हैं,जिससे लुक बोरिंग हो जाता है. ऐसे में अगर आप डेनिम को स्टाइलिश और कूल लुक में बदलना चाहती हैं तो हिना खान का ये नया लुक फॉलो कर सकती हैं.

हिना के इस डेनिम लुक को करें ट्राई, मिलेगा स्टनिंग लुक

हिना खान वैसे तो हर अटायर, हर स्टाइल में कमाल की लगती हैं, लेकिन उनका लेटेस्ट डेनिम स्टाइल हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. अगर आप भी ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखने के साथ ही अपने लुक से हर किसी को घायल करना चाहती हैं तो हिना खान के डेनिम शर्ट शार्ट ड्रेस लुक को कॉपी कर सकती हैं. हिना ने अपने इस लुक में ब्लू डेनिम लॉन्ग शर्ट पहन रखी है. भले ही सामने से देखने में इसका लुक बटन वाले नॉर्मल शर्ट जैसा हो, लेकिन पीछे से इस ड्रेस को लॉन्ग शेप दिया गया है, जिससे ये किसी शार्ट स्टनिंग ड्रेस में तब्दील हो गई है. आप भी अगर फ्रेंड्स के साथ पार्टी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं या फिर अपने डेट के लिए बेस्ट ड्रेस तलाश कर रही हैं तो हिना खान जैसी शॉर्ट एंड स्टनिंग डेनिम ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. यकीन मानिए इसे पहनकर आप कूल और ब्यूटीफुल नजर आएंगी, जिसके बाद कोई भी आप पर से नजरें हटा नहीं पाएगा.

qdqhdrq8

Fashion Tips: हिना खान का डेनिम सुपर कूल लुक 

डेनिम के साथ इस तरह करें नए एक्सपेरिमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपको लगता है कि डेनिम आपको सिर्फ कैजुअल लुक ही दे सकता है तो आप गलत हैं. हिना खान का ये शार्ट डेनिम ड्रेस लुक किसी भी पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है. इसके अलावा अगर आप चाहें तो डेनिम की डांगरी ट्राई कर सकती हैं. ये देखने में कूल लुक देती है. यही नहीं खुद को एडोरेबल और अमेजिंग लुक देने के लिए आप क्रॉप टॉप के साथ डेनिम स्कर्ट पहन सकती हैं. इसके अलावा अगर आप डेनिम की शार्ट ड्रेस को बेल्ट के साथ पेयर अप करेंगी तो इससे आपको डिफरेंट और एलिगेंट लुक मिलेगा. यानी अब डेनिम को एक ही स्टाइल से पहनने की जरूरत नहीं है. आप डेनिम के साथ हिना खान की तरह बहुत सारे एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. ये एक्सपेरिमेंट आपको सबसे अलग और सबसे खूबसूरत दिखाने में मदद करेंगे.